यूपी में फ्लाईओवर से नीचे गिरकर सफाईकर्मी समेत तीन लोगों की मौत

गाजियाबाद। कोतवाली थाना क्षेत्र में जीटी रोड स्थित फ्लाईओवर पर बुधवार-गुरुवार की रात में मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने एक सफाई कर्मचारी को टक्कर मार दी, जिससे तीनों ही फ्लाईओवर के नीचे गिर गए। गंभीर घायल होने पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां अस्पताल में इलाज के दौरान तीनों की मौत हो गई। पुलिस ने परिजनों को घटना की जानकारी देते हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।

 30dl_m_78_30062022_1

शहर कोतवाल अमित खारी ने गुरुवार को यहां बताया कि बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात करीब 1:30 बजे एमएमजी अस्पताल के सामने फ्लाईओवर पर मोटरसाइकिल सवार दो व्यक्तियों ने एक नगर निगम कर्मचारी को टक्कर मार दी। जिसमें नगर निगम कर्मचारी व मोटरसाइकिल सवार दोनों व्यक्ति असंतुलित होकर फ्लाईओवर से नीचे गिर गए।

तीनों को पास में ही जिला अस्पताल एमएमजी ले जाया गया, जहां में उपचार के दौरान तीनों की मौत हो गई। मरने वालों में इलाहाबाद के इमिलया कला निवासी रजत, मोदीनगर निवासी विशाल और अनमोल सफाई कर्मी है। पुलिस ने परिवार को दुर्घटना की सूचना दे दी है। यह दुर्घटना कैसे हुई इसकी जांच की जा रही है।

 

About The Author

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Download Android App

Recent News

'वंदे मातरम' शब्द नहीं आजादी का मंत्र है, भारत फिर से बनेगा अखंड : गिरिराज सिंह    'वंदे मातरम' शब्द नहीं आजादी का मंत्र है, भारत फिर से बनेगा अखंड : गिरिराज सिंह  
बेगूसराय। आजादी के अमृत महोत्सव में केंद्रीय ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री गिरिराज सिंह ने रविवार को बेगूसराय में...
पेशी के लिए लाए गए सजायाफ्ता आनंद मोहन पहुंच गए घर, विरोधी दलों ने उठाएं सवाल
पूर्व क्रिकेटर रॉस टेलर का बड़ा खुलासा- राजस्थान रॉयल्स के मालिक ने उन्हें मारा था थप्पड़
नीतीश-तेजस्वी सरकार में सभी पार्टियों के लिए मंत्री पद की संख्या हुई तय, 16 अगस्त को लेंगे शपथ
तृणमूल सांसद ने सीबीआई व ईडी दफ्तर को सील करने की दी धमकी, वीडियो वायरल
स्वतंत्रता दिवस स्पेशल: देशभक्ति के जज्बे को सलाम करती फिल्में
मोतिहारी में छात्र का अपहरण, 20 लाख रूपए मांगी फिरौती

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER