अतिक्रमण से नाला जाम, सड़क पर फैला पानी, प्रशासनिक उदासीनता से ग्रामीणों में आक्रोश

अतिक्रमण से नाला जाम, सड़क पर फैला पानी, प्रशासनिक उदासीनता से ग्रामीणों में आक्रोश

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

विजय कुमार, रामगढ़वा (मोतिहारी)। प्रखंड अंतर्गत खोड़वा भरवलिया चौक की मुख्य सड़क पर जलजमाव की स्थिति है। इससे राहगीर व स्थानीय लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा। यह समस्या खोड़वा चौक पर और भी विकट है।

4

समाजसेवी नंदकिशोर यादव, मोहम्मद आलम, शिवजी प्रसाद ने संयुक्त रूप से बताया कि जलजमाव की समस्या लोगों द्वारा नाले का अतिक्रमण कर लेने से उत्पन्न हो रही। अगर नाले को अतिक्रमण मुक्त कर नियमित सफाई कराई जाए, तो जलजमाव की समस्या से निजात मिल जाएगा।

कहा कि मुख्य सड़क की स्थिति जब यह है, तो मानसून सक्रिय होने के बाद स्थिति क्या होगी इसका सहज अंदाजा लगाया जा सकता है। लोगों ने बताया कि इस सड़क पर जलजमाव की समस्या के  जलजमाव जनप्रतिनिधि एवं अधिकारियों की उदासीन रवैया हैं।

इस मार्ग पर अधिकारी व जनप्रतिनिधियों का ध्यान होता, तो इस जलजमाव से और यहां की समस्याओं से कब का निजात मिल गया होता। गौरतलब हो कि इस मार्ग से रामगढ़वा व रक्सौल प्रखंड के कई पंचायत के लोगों के लिए रामगढ़वा बाजार का सुगम रास्ता है।

बड़ी संख्या में वाहन चालक वह राहगीर भी इस ओर होकर गुजरते हैं। लेकिन, असुविधा की वजह से राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। मुखिया ने बताया कि खोड़वा भरवलिया चौक के मुख्य सड़क पर नाला को अतिक्रमण कर मिट्‌टी भर देने से पानी की निकासी नहीं हो पा रही है। जल्द सफाई कार्य कराकर नाला को सुचारू रूप से चालू करा दिया जाएगा।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER