पूर्व सांसद सरफराज आलम पर जानलेवा हमला, दो चक्र गोली फायरिंग का आरोप

अररिया। पटना से अररिया लौटने के क्रम में पूर्व सांसद एवं राजद नेता सरफराज आलम पर जानलेवा हमला किया गया।नरपतगंज के राजगंज के आसपास पूर्व सांसद की गाड़ी पर दो चक्र गोली चलाये जाने की बात कही जा रही है।जिससे सांसद का गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गया और वे बाल-बाल बच गए।

 02dl_m_513_02072022_1

मामले को लेकर पूर्व सांसद सरफराज आलम ने बताया कि पटना से वह अररिया बीते रात को आ रहा था।नरपतगंज राजगंज के पास नीलम फ्यूल सेंटर से तेल लेने के बाद जैसे ही नरपतगंज की ओर जा रहा था कि दो फायर किए गये।

एक गोली गाड़ी के बोनट से टकराई तो दूसरी गोली शीशे पर लगा और गाड़ी का शीशा चटक कर सिकुड़ गया। उन्होंने कहा कि गोली गाड़ी के ओनर सीट को टारगेट करके चलाया गया था।

जिस पर स्वयं वह बैठे हुए थे।लोगों की दुआ है कि वे बाल-बाल बच गये।जिसके बाद उन्होंने अपनी गाड़ी सीधे नरपतगंज थाना परिसर में लेकर गया और वहां मौजूद थानाध्यक्ष को मामले की मौखिक जानकारी दी।

मामले को लेकर राजद के जिला प्रवक्ता जगदीश झा गुड्डू ने कहा कि पूर्व सांसद सरफराज आलम के ऊपर पूर्व में भी कई बार हमला हुआ है और प्रशासन को इसके बारे में अवगत भी कराया गया लेकिन सुशासन बाबू की सरकार में प्रशासनिक स्तर पर सुरक्षा को लेकर किसी तरह का इंतजाम नहीं किया गया।

उन्हें किसी तरह का सुरक्षा मुहैया नहीं कराया गया,जो निन्दाजनक और चिंतनीय है।उन्होंने मामले में अररिया एसपी अशोक कुमार सिंह से अपने संज्ञान में लेकर मामले की निष्पक्ष जांच कराने और दोषियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की।

पूर्व सांसद पर हमला की जानकारी के बाद अररिया स्थित आवास पर शुभेच्छाओं के मिलने का सिलसिला दिनभर जारी रहा।

इधर मामले पर नरपतगंज थानाध्यक्ष शैलेश कुमार पांडे ने मामले की मौखिक जानकारी पूर्व सांसद की ओर से दिए जाने की बात कही।जिसके बाद वे मौके पर जाकर जांच भी किये।लेकिन कोई नहीं मिल पाया। उन्होंने लिखित रूप में आवेदन मिलने पर जांच कर कार्रवाई की बात कही।

 

 

 

 

 

 

About The Author

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Download Android App

Recent News

'वंदे मातरम' शब्द नहीं आजादी का मंत्र है, भारत फिर से बनेगा अखंड : गिरिराज सिंह    'वंदे मातरम' शब्द नहीं आजादी का मंत्र है, भारत फिर से बनेगा अखंड : गिरिराज सिंह  
बेगूसराय। आजादी के अमृत महोत्सव में केंद्रीय ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री गिरिराज सिंह ने रविवार को बेगूसराय में...
पेशी के लिए लाए गए सजायाफ्ता आनंद मोहन पहुंच गए घर, विरोधी दलों ने उठाएं सवाल
पूर्व क्रिकेटर रॉस टेलर का बड़ा खुलासा- राजस्थान रॉयल्स के मालिक ने उन्हें मारा था थप्पड़
नीतीश-तेजस्वी सरकार में सभी पार्टियों के लिए मंत्री पद की संख्या हुई तय, 16 अगस्त को लेंगे शपथ
तृणमूल सांसद ने सीबीआई व ईडी दफ्तर को सील करने की दी धमकी, वीडियो वायरल
स्वतंत्रता दिवस स्पेशल: देशभक्ति के जज्बे को सलाम करती फिल्में
मोतिहारी में छात्र का अपहरण, 20 लाख रूपए मांगी फिरौती

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER