पूर्व सांसद सरफराज आलम पर जानलेवा हमला, दो चक्र गोली फायरिंग का आरोप

पूर्व सांसद सरफराज आलम पर जानलेवा हमला, दो चक्र गोली फायरिंग का आरोप

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

अररिया। पटना से अररिया लौटने के क्रम में पूर्व सांसद एवं राजद नेता सरफराज आलम पर जानलेवा हमला किया गया।नरपतगंज के राजगंज के आसपास पूर्व सांसद की गाड़ी पर दो चक्र गोली चलाये जाने की बात कही जा रही है।जिससे सांसद का गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गया और वे बाल-बाल बच गए।

 02dl_m_513_02072022_1

मामले को लेकर पूर्व सांसद सरफराज आलम ने बताया कि पटना से वह अररिया बीते रात को आ रहा था।नरपतगंज राजगंज के पास नीलम फ्यूल सेंटर से तेल लेने के बाद जैसे ही नरपतगंज की ओर जा रहा था कि दो फायर किए गये।

एक गोली गाड़ी के बोनट से टकराई तो दूसरी गोली शीशे पर लगा और गाड़ी का शीशा चटक कर सिकुड़ गया। उन्होंने कहा कि गोली गाड़ी के ओनर सीट को टारगेट करके चलाया गया था।

जिस पर स्वयं वह बैठे हुए थे।लोगों की दुआ है कि वे बाल-बाल बच गये।जिसके बाद उन्होंने अपनी गाड़ी सीधे नरपतगंज थाना परिसर में लेकर गया और वहां मौजूद थानाध्यक्ष को मामले की मौखिक जानकारी दी।

मामले को लेकर राजद के जिला प्रवक्ता जगदीश झा गुड्डू ने कहा कि पूर्व सांसद सरफराज आलम के ऊपर पूर्व में भी कई बार हमला हुआ है और प्रशासन को इसके बारे में अवगत भी कराया गया लेकिन सुशासन बाबू की सरकार में प्रशासनिक स्तर पर सुरक्षा को लेकर किसी तरह का इंतजाम नहीं किया गया।

उन्हें किसी तरह का सुरक्षा मुहैया नहीं कराया गया,जो निन्दाजनक और चिंतनीय है।उन्होंने मामले में अररिया एसपी अशोक कुमार सिंह से अपने संज्ञान में लेकर मामले की निष्पक्ष जांच कराने और दोषियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की।

पूर्व सांसद पर हमला की जानकारी के बाद अररिया स्थित आवास पर शुभेच्छाओं के मिलने का सिलसिला दिनभर जारी रहा।

इधर मामले पर नरपतगंज थानाध्यक्ष शैलेश कुमार पांडे ने मामले की मौखिक जानकारी पूर्व सांसद की ओर से दिए जाने की बात कही।जिसके बाद वे मौके पर जाकर जांच भी किये।लेकिन कोई नहीं मिल पाया। उन्होंने लिखित रूप में आवेदन मिलने पर जांच कर कार्रवाई की बात कही।

 

 

 

 

 

 

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER