इस्ट चंपारण लियो क्लब ने लगाया शिविर, 45 आंख, तो 30 दांत के मरीजों की हुई जांच

मोतिहारी। प्रखंड अंतर्गत लक्ष्मीपुर भरौलिया में ईस्ट चंपारण लियो क्लब ने नि:शुल्क आंख व दांत जांच शिविर लगाया।

35

एमएच लहान नेत्रालय के आई सर्जन डॉ शरद हेमंत मिश्रा एवं जीवधारा लक्ष्मी डेंटल एंड ट्रामा क्लिनिक के दंत रोग विशेषज्ञ डॉ नितेश कुमार ने मरीजों की जांच की। वहीं उचित परामर्श भी दिए।

चिकित्सकों ने 45 आंख, तो 30 दांत के मरीजों की जांच की। शिविर में पहुंचे चिकित्सकों के अन्य सहयोगियों ने भी मरीजों को इलाज संबंधित उचित परामर्श दिए। जांच के बाद आंख व दांत दोनों के मरीज चिकित्सकों द्वारा जांच व मिले उचित परामर्श के बाद संतुष्ट नजर आएं।

शिविर में पहुंचे आंख के मरीजों में मोतियाबिंद के सर्वाधिक थे। शिविर शुरू होने से लेकर समाप्ति तक लियो क्लब के पदाधिकारी व सदस्य सक्रिय रहे। मरीजों को किसी प्रकार की परेशानी न हो, इसका पूरा ख्याल रखा।

इससे पहले शिविर में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे पवन पुनीत चौधरी, लियो क्लब के अध्यक्ष शुभम गुप्ता एवं चिकित्सकों ने दीप प्रज्वलित कर शिविर का उद्धाटन किया।

65

इस्ट चंपारण लियो क्लब के उपाध्यक्ष शुभम सुधीर सर्राफ ने बताया कि क्लब अपने सामाजिक कार्यो के दायित्व का लगातार निर्वहन कर रहा। शिविर का उद्देश्य था कि आर्थिक रूप से कमजोर लोग अपनी आंख की जांच फ्री में करवा सकें।

साथ ही रूपए एवं समय की बचत भी हो। मौके पर लियो क्लब के अध्यक्ष शुभम गुप्ता, सचिव रोहन श्रीवास्तव, उपाध्यक्ष शुभम सुधीर सर्राफ, प्रबंध निदेशक अभिजीत कुमार एवं आर्यन कुमार मौजूद थे।

About The Author

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Download Android App

Recent News

'वंदे मातरम' शब्द नहीं आजादी का मंत्र है, भारत फिर से बनेगा अखंड : गिरिराज सिंह    'वंदे मातरम' शब्द नहीं आजादी का मंत्र है, भारत फिर से बनेगा अखंड : गिरिराज सिंह  
बेगूसराय। आजादी के अमृत महोत्सव में केंद्रीय ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री गिरिराज सिंह ने रविवार को बेगूसराय में...
पेशी के लिए लाए गए सजायाफ्ता आनंद मोहन पहुंच गए घर, विरोधी दलों ने उठाएं सवाल
पूर्व क्रिकेटर रॉस टेलर का बड़ा खुलासा- राजस्थान रॉयल्स के मालिक ने उन्हें मारा था थप्पड़
नीतीश-तेजस्वी सरकार में सभी पार्टियों के लिए मंत्री पद की संख्या हुई तय, 16 अगस्त को लेंगे शपथ
तृणमूल सांसद ने सीबीआई व ईडी दफ्तर को सील करने की दी धमकी, वीडियो वायरल
स्वतंत्रता दिवस स्पेशल: देशभक्ति के जज्बे को सलाम करती फिल्में
मोतिहारी में छात्र का अपहरण, 20 लाख रूपए मांगी फिरौती

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER