तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने की अर्शदीप सिंह की तारीफ, कहा-उनकी परिपक्वता से हैरान हूं

तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने की अर्शदीप सिंह की तारीफ, कहा-उनकी परिपक्वता से हैरान हूं

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

पोर्ट ऑफ स्पेन। भारत के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने कहा कि वह अपने युवा नए गेंदबाज साथी अर्शदीप सिंह द्वारा दिखाई गई परिपक्वता से हैरान हैं।

bhuvneshwar kumar_arshdeep singh maturity_60

23 वर्षीय अर्शदीप की अपनी मर्जी से यॉर्कर फेंकने की क्षमता और डेथ ओवरों में बेहतरीन गेंदबाजी के कारण इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में उनके चयन की संभावना बढ़ गई है।

अर्शदीप ने इंग्लैंड के खिलाफ अपने ट्वेंटी 20 पदार्पण में 18 रन देकर 2 विकेट और वेस्टइंडीज के खिलाफ शुक्रवार को पहले टी-20 में 24 रन देकर 2 विकेट लिए थे।

भुवनेश्वर ने सोमवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे ट्वेंटी-20 मैच से पहले संवाददाताओं से कहा-उनके बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि उन्हें पता है कि वास्तव में टीम के लिए क्या आवश्यक है।

किस तरह की फील्ड सेटिंग की जरूरत है, प्रत्येक बल्लेबाज को कैसे गेंदबाजी करनी है। बहुत कम नए खिलाड़ी उस तरह की परिपक्वता दिखाते हैं।

वेस्टइंडीज के पूर्व टेस्ट गेंदबाज इयान बिशप और न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान डेनियल विटोरी उन लोगों में शामिल हैं, जिन्होंने कहा है कि अर्शदीप की खेल को पढ़ने की क्षमता ऑस्ट्रेलिया में काम आ सकती है।

भुवनेश्वर ने कहा, 'आम तौर पर आप खेलते समय ये चीजें सीखते हैं लेकिन ऐसा लगता है कि वह उस तरह की परिपक्वता के साथ पहुंचे हैं।

उन्होंने कहा कि यहां तक कि पिछले कुछ सालों में आईपीएल में भी उन्होंने लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है। वह जानता है कि वह क्या करना चाहता है, वह अपने खेल के बारे में बहुत सोचता है।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER