पति के रहते नीतीश कुमार को दिल दे बैठी लेडी कांस्टेबल, फ्लैट में ही किया खुदकुशी का प्रयास

पति के रहते नीतीश कुमार को दिल दे बैठी लेडी कांस्टेबल, फ्लैट में ही किया खुदकुशी का प्रयास

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By RAKESH KUMAR
On

 पटना। बिहार पुलिस की एक महिला कांस्टेबल ने खुदकुशी का प्रयास किया। जहर खाने  से  महिला थाना में पदस्थापित महिला पुलिस जवान की स्थिति नाजुक बनी हुई है और उसका     इलाज चल रहा।

images जम

मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। 28 वर्षीय लेडी कांस्टेबल ने जहर खा कर आत्महत्या का प्रायस किया। जहर खाने के बाद जब उसकी हालत बिगड़ी तो पुलिस जवानों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया।

बताया जाता है कि वह पहले से शादीशुदा है, लेकिन उसका प्रेम-प्रसंग अपने ही विभाग के एक सहकर्मी से चल रहा था। वह ड्यूटी से अपने कमरे में गई और जहर खा लिया।

जब चिल्लाने का आवाज आयी तो अन्य पुलिस कर्मी पहुंचे और इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल लाया। जहां उसका इलाज किया जा रहा है। जहर किन कारणों से खाया, इसकी तहकीकात की जा रही। वह किराये के मकान में रहती है।

घटना के संबंध में जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक कुमारी का प्रेम-प्रसंग मुंगेर जिला में पदस्थापित पुलिस जवान नीतीश कुमार से चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे।

इस बीच मंगलवार को जब ड्यूटी से अपने फ्लैट पहुंची तो लेडी कांस्टेबल ने प्रेमी नीतीश से शादी करने का दबाव बनाया। वहीं नीतीश ने शादी से जब इंकार किया तो गुस्से में उसने सल्फास खा ली। जिससे स्थिति ज्यादा बिगड़ने लगी। व

ह पहले से ही शादीशुदा है। सल्फास की दवा खाने के बाद उसने अपने पति के मोबाइल पर जहर खाने की सूचना दी। पति झारखंड राज्य के देवघर जिला पुलिस में कार्यरत है।

महिला का पति सुनील कुमार सुमन बाबाधाम का प्रसाद लेकर शेखपुरा आ ही रहा था तभी उसे मोबाइल पर ये सूचना मिली जिसके बाद वो भागा-भागा पत्नी के पास पहुंचा। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER