फिल्म 'रक्षाबंधन' के प्रमोशन के लिए कोलकाता पहुंचे अक्षय कुमार

 फिल्म 'रक्षाबंधन' के प्रमोशन के लिए कोलकाता पहुंचे अक्षय कुमार

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

कोलकाता। फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'रक्षाबंधन' को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म इसी महीने रक्षाबंधन के मौके पर 11 तारीख को रिलीज होने वाली है।

4_857

ऐसे में फिल्म के कलाकार फिल्म के प्रमोशन में जोरों -शोरों से लगे हुए हैं। इसी सिलसिले में वह आज फिल्म के निर्देशक आनंद एल रॉय के साथ कोलकाता पहुंचे।

इस दौरान अक्षय कुमार के अलावा फिल्म में उनकी बहनों का किरदार निभा रहीं हजमीत कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खातीब और स्मृति श्रीकांत भी मौजूद हैं। कोलकाता में फिल्म का प्रमोशन करने के बाद अक्षय कुमार और उनकी टीम लखनऊ और फिल्म दिल्ली जाकर फिल्म का प्रमोशन करेंगी।

गौरतलब है कि भाई-बहन के रिश्ते पर आधारित फिल्म रक्षाबंधन में अक्षय और भूमि के अलावा सहजमीत कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खातीब और स्मृति श्रीकांत भी अहम भूमिका में हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार ये चारों फिल्म में अक्षय की बहन के किरदार में नजर आयेंगी। यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म होगी। फिल्म 'रक्षाबंधन' को अक्षय कुमार ने अपनी बहन अलका हीरानंदानी को समर्पित किया है।

फिल्म को अक्षय कुमार की बहन अलका हीरानंदानी फिल्ममेकर आनंद एल रॉय संग मिलकर प्रोड्यूस कर रही हैं। फिल्म को हिमांशु शर्मा ने लिखा है। निर्देशक आनंद एल रॉय हैं। फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER