सोशल मीडिया पर लगातार चल रही लाल सिंह चड्ढा की मांग पर मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने तोड़ी चुप्पी

सोशल मीडिया पर लगातार चल रही लाल सिंह चड्ढा की मांग पर मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने तोड़ी चुप्पी

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

मुंबई। बीते कई दिनों से आमिर खान और करीना कपूर खान की अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार बायकॉट करने की मांग जोर पकड़ रही है।

lal singh chadha_460

लेकिन अब आमिर खान ने इसे लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। आमिर खान ने लाल सिंह चड्ढा बायकॉट ट्रेंड को लेकर रिएक्ट किया है।

मीडिया से बातचीत में आमिर ने कहा- अगर मैंने किसी का दिल दुखाया है तो इसका मुझे बेहद दुख है। मैं किसी का दिल नहीं दुखाना चाहता हूं। जिन्हें फिल्म नहीं देखनी है मैं उनके जज्बात की इज्जत करुंगा। इससे ज्यादा मैं इस पर और क्या कह सकता हूं।

आमिर ने आगे कहा- लेकिन मैं चाहूंगा कि ज्यादा से ज्यादा लोग फिल्म देखें, हमने बड़ी मेहनत और लगन के साथ यह फिल्म बनाई है। फिल्म में सिर्फ मैं ही नहीं हूं।

किसी एक के दम पर फिल्म नहीं बनती है। इसे बनाने में सैंकड़ों लोगों का योगदान होता है। मैं उम्मीद करता हूं लोगों को ये फिल्म जरूर पसंद आएगी।

इस बीच फिल्म की कामयाबी की दुआ मांगने के लिए आमिर खान ने अमृतसर में श्री हरिमंदिर साहिब में भी माथा टेका है। फिल्म में आमिर एक सिख के किरदार में नजर आने वाले हैं।

फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ अभिनेत्री करीना कपूर खान और साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म में अभिनेत्री मोना सिंह भी अहम भूमिका में होंगी। फिल्म में वह आमिर की मां का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में मानव विज भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आयेंगे।

उल्लेखनीय है कि फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड की साल 1994 में रिलीज हुई हिट फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' पर आधारित है। इस फिल्म की कहानी फॉरेस्ट गंप नामक किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है।

जो दिमागी तौर पर भले ही पूरी तरह विकसित नहीं है लेकिन उसने जीवन में कई मोड़ ऐसे आते हैं, जहां वो खुद को सर्वश्रेष्ठ साबित कर आगे बढ़ता जाता है। फिल्म लाल सिंह चड्ढा का निर्माण आमिर खान की प्रोडक्शन हाउस ने किया है, जबकि फिल्म के निर्देशक अद्वैत चंदन हैं। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER