मंत्री विजेंद्र प्रसाद यादव आईजीआईएमएस में एडमिट, तेजस्वी ने की मुलाकात   

मंत्री विजेंद्र प्रसाद यादव आईजीआईएमएस में एडमिट, तेजस्वी ने की मुलाकात  

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

 

पटना। बिहार में महागठबंधन की सरकार में ऊर्जा, योजना एवं विकास विभाग के मंत्री विजेंद्र प्रसाद यादव की तबीयत बिगड़ गई है।

 

download न

 

उन्होंने दो दिन पहले मंत्री पद की शपथ ली थी। विजेंद्र प्रसाद यादव नीतीश कैबिनेट की सबसे ज्यादा उम्र के मंत्री हैं। विजेंद्र प्रसाद की तबीयत बीते तीन-चार दिनों से खराब चल रही थी।

 

उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, जिसके लिए वह बुधवार को आईजीआईएमएस अस्पताल पहुंचे थे।

 

जहां जांच के बाद देर शाम उनके स्वास्थ्य की निगरानी के लिए डॉक्टरों ने अस्पताल में ही उन्हें एडमिट कर लिया है ताकि उनकी निगरानी लगातार की जा सके।ऊर्जा मंत्री विजेंद्र प्रसाद यादव आईजीआईएमएस के आईसीयू में एडमिट हैं।

 

गुरुवार को उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने आईजीआईएमएस में भर्ती मंत्री विजेंद्र प्रसाद यादव से मुलाकात की और उनका हाल जाना।

 

तेजस्वी ने उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों से भी बात कर उनके सेहत की जानकारी ली। उन्होंने कहा की मंत्री जी को हर सुविधा उपलब्ध करायी जायेगी।

 

अस्पताल अधीक्षक डॉ मनीष मंडल के अनुसार एक महीने पहले ऊर्जा मंत्री कोरोना संक्रमित हुए थे। पिछले 4 दिनों से उन्हें खांसी और सीने में हल्की दर्द की शिकायत थी।

 

वे कोरोना का साइड इफेक्ट समझ अपनी जांच कराने आईजीआईएमस पहुंचे थे। जांच में पाया गया कि उनकी बाई तरफ का हार्ट कम काम कर रहा था।

 

इलाज के बाद उनकी हालत में सुधार हुआ है। डॉक्टरों की टीम लगातार उनकी निगरानी कर रही है। उनकी तबीयत जानने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी अस्पताल पहुंचे थे।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER