बिहार में बेखौफ अपराधियों ने दो चौकीदार को गोलियों से भूना, एक ने तोड़ा दम

बिहार में बेखौफ अपराधियों ने दो चौकीदार को गोलियों से भूना, एक ने तोड़ा दम

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

बेगूसराय/खगड़िया। बिहार में सरकार बदलते ही अब वर्दी भी सुरक्षित नहीं रहा। वैशाली के राघोपुर निवासी सेना के जवान बबलू यादव की हत्या का मामला अभी सुलझा भी नहीं था कि बीते रात बेखौफ अपराधियों ने खगड़िया में ड्यूटी कर रहे दो चौकीदार को गोलियों से भून डाला।

22dl_m_54_22082022_1

जिसमें से एक चौकीदार की मौत इलाज के लिए बेगूसराय लाते समय रास्ते में हो गई, जबकि दूसरे का इलाज बेगूसराय के एक निजी अस्पताल में चल रहा है।

जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। घटना खगड़िया जिले के अलौली थाना क्षेत्र के बनहेर बांध के पास की है।

बताया जा रहा है कि अलौली थाना क्षेत्र अंतर्गत हथवन पंचायत के चौकीदार जयनारायण पासवान एवं श्यामसुंदर साह रात में बांध पर ड्यूटी कर रहे थे। इसी दौरान आए मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने दोनों पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दिया।

गोलीबारी की आवाज सुनकर जब तक आस पड़ोस के लोग दौड़े, अपराधी हथियार लहराते हुए मौके पर से फरार हो गए थे। स्थानीय लोगों के प्रयास से दोनों चौकीदार को आनन-फानन में इलाज के लिए बेगूसराय ले जाया जा रहा था।

इसी बीच रास्ते में ही जयनारायण पासवान की मौत हो गई है, जबकि श्यामसुंदर साह का इलाज बेगूसराय के कल्पना नर्सिंग होम (डॉ. अशोक शर्मा) में चल रहा है। घटना के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है।  

तमाम वरीय अधिकारी मामले की जांच में जुटे हुए हैं। बेगूसराय के अस्पताल में भर्ती श्यामसुंदर साह की हालत नाजुक बनी हुई है तथा यहां भी पुलिस मामले का इनपुट जुटाने के प्रयास में लगी हुई है।

गोलीबारी को लेकर घायल चौकीदार के परिजनों ने किसी से भी दुश्मनी से इनकार किया है। आशंका जताई जा रही है कि प्रत्येक दिन रात में चौकीदार की ड्यूटी रहने के कारण उस रास्ते से गुजरने वाले अपराधी और शराब माफियाओं को काफी परेशानी होने लगी थी, जिसके कारण दोनों चौकीदार पर जानलेवा हमला किया गया।

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER