दहेज के लिए नवविवाहिता की हत्या कर शव को गायब करने का आरोप, भाई ने थाने में दिया आवेदन

दहेज के लिए नवविवाहिता की हत्या कर शव को गायब करने का आरोप, भाई ने थाने में दिया आवेदन
मृतका के भाई मझौलिया थाना के गोरा सेमरा, नवका टोला सेनुवरिया निवासी चनर सहनी के पुत्र राजू सहनी ने थाने में आवेदन देकर  मृतका के पति प्रदीप कुमार, ससुर सोनालाल सहनी, सास गायत्री देवी, पन्नालाल सहनी, हरेन्द्र सहनी, ललन सहनी, रौशन कुमार, संदीप कुमार समेत आठ को आरोपित किया है।

मोतिहारी/हरसिद्धि। सोनबरसा पंचायत के मारवाड़ी टोला में एक नवविवाहिता की हत्या कर शव को गायब करने का मामला प्रकाश में आया है। नवविवाहिता निभा देवी स्थानीय स्थानीय सोनालाल सहनी के पुत्र प्रदीप कुमार की पत्नी है। इसको लेकर मृतका के भाई मझौलिया थाना के गोरा सेमरा, नवका टोला सेनुवरिया निवासी चनर सहनी के पुत्र राजू सहनी ने थाने में आवेदन देकर  मृतका के पति प्रदीप कुमार, ससुर सोनालाल सहनी, सास गायत्री देवी, पन्नालाल सहनी, हरेन्द्र सहनी, ललन सहनी, रौशन कुमार, संदीप कुमार समेत आठ को आरोपित किया है। सभी मारवाड़ी टोला के निवासी हैं। 

grfgfgfg

Read More मोतिहारी आयुर्वेदिक कॉलेज में कथित रूप से पदस्थापित प्राचार्य के विरुद्ध जिलाधिकारी ने दिया जांच का आदेश

आवेदन में बताया है कि उनकी बहन की शादी वर्ष 22 में 24 जून को पूरे रीति रिवाज से उचित उपहार देकर हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद से ही उक्त आरोपित उससे पांच लाख रुपए दहेज की मांग करने लगे। उसे मानसिक व शारीरिक रूप से अक्सर प्रताड़ित किया जाता। पति ने मारपीट करते हुए हत्या का प्रयास किया। इसकी सूचना बहन ने 19 सितम्बर को फोन पर दी थी। 25 सितम्बर को शाम पांच बजे जब हम बहन से मिलने उसके गांव पहुंचे। तो वह घर पर नहीं थी। 

Read More पताही में आयोजित सारथी कप क्रिकेट टूर्नामेंट का डीडीसी ने किया उद्घाटन

84b580c9-a66f-4889-9789-d006b9ba828f

Read More (भाग 2) खेलो इंडिया खेलो : प्रधानमंत्री की महत्वाकांक्षी योजना की राशी का हो गया बंदरबांट

बहनोई व उनके माता-पिता ने इस बावत आनाकानी करते हुए कई तरह के बहाना बनाते हुए टरका दिया। इसके बाद काफी खोजबीन की गई लेकिन बहन का पता नहीं चला। उन्हें अंदेशा है कि उनकी बहन की हत्या कर चोरी छुपे शव को गायब कर दिया गया है। इस बावत थानाध्यक्ष ज्वाला कुमार सिंह ने बताया कि आवेदन के आधार पर मामले की पूरी छानबीन की जा रही है। जल्द ही सच का पर्दाफाश हो जाएगा।

About The Author

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

 बीएनएम इम्पैक्ट: ‘खेलो इंडिया खेलो’ योजना की राशी की कथित बंदरबांट मामले में जिलाधिकारी सख्त, जाँच का आदेश  (भाग 3) बीएनएम इम्पैक्ट: ‘खेलो इंडिया खेलो’ योजना की राशी की कथित बंदरबांट मामले में जिलाधिकारी सख्त, जाँच का आदेश (भाग 3)
डीईओ संजय कुमार ने कार्यक्रम पदाधिकारी नित्यम कुमार गौरव, प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी सरोज कुमार और कल्पना कुमारी की एक टीम...
पताही में आयोजित सारथी कप क्रिकेट टूर्नामेंट का डीडीसी ने किया उद्घाटन
(भाग 2) खेलो इंडिया खेलो : प्रधानमंत्री की महत्वाकांक्षी योजना की राशी का हो गया बंदरबांट
सदर अस्पताल विवाद पर डॉ एसएन सिंह का आया पक्ष, कहा सारे आरोप निराधार और मनगढ़ंत
मोतिहारी आयुर्वेदिक कॉलेज में कथित रूप से पदस्थापित प्राचार्य के विरुद्ध जिलाधिकारी ने दिया जांच का आदेश
(भाग 1) शिक्षा विभाग के अवैध व्हाट्सएप ग्रुप से होता है शिक्षकों का शोषण, अधिकारियों के चुप्पी पर सवाल
मोतिहारी में जब्त खूनी एके-47 की कहानी, पुलिस की जुबानी

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER