एसएसबी (SSB) द्वारा निःशुल्क मानव चिकित्सा शिविर का आयोजन

एसएसबी (SSB) द्वारा निःशुल्क मानव चिकित्सा शिविर का आयोजन

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
भारत-नेपाल सीमा के कोरैया पोस्ट पर तैनात 71वीं वाहिनी एसएसबी के द्वारा सोमवार को नागरिक कल्याण कार्यक्रम के अंतर्गत सीमा क्षेत्र के मूर्तियां गांव में निः शुल्क मानव चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया| जो वाहिनी के कार्यवाहक कमांडेन्ट प्रतीक गुप्ता निर्देशन में किया गया

WhatsApp Image 2023-05-16 at 2.08.57 PM

भारत-नेपाल सीमा के कोरैया पोस्ट पर तैनात 71वीं वाहिनी एसएसबी के द्वारा सोमवार को नागरिक कल्याण कार्यक्रम के अंतर्गत सीमा क्षेत्र के मूर्तियां गांव में निः शुल्क मानव चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया| जो वाहिनी के कार्यवाहक कमांडेन्ट प्रतीक गुप्ता निर्देशन में किया गया।

उक्त चिकित्सा शिविर में सीमा क्षेत्र के स्थानीय गाँव मूर्तिया और कोरैया के ग्रामीणों ने उक्त शिविर का लाभ उठाया । शिविर में डॉ राहुल राय (चिकित्सक) के द्वारा बीमार ग्रामीणों का इलाज कर उन्हें निःशुल्क दवा दिया गया।

WhatsApp Image 2023-05-16 at 2.08.58 PM

इस शिविर में लगभग 265 बीमार ग्रामीणों के बीच दवाइयों का निःशुल्क वितरण किया गया I स्थानीय मुखिया व अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने इस चिकित्सा शिविर को सीमावर्ती क्षेत्रो के लिए बहुत ही आवश्यक और लाभकारी बताया तथा एसएसबी के इस कार्य का भूरी-भूरी प्रशंसा की।

शिविर में कोरैया कैम्प प्रभारी निरीक्षक राजनंदन, सहा. उप निरीक्षक श्री राम झाखर, कुलवंत, मुख्य आरक्षी अभय कुमार, संयम कुमार, स्थानीय मुखिया सलीमा खातून, उप मुखिया अफरोज आलम, वार्ड सदस्य अनवर मियां, श्रीकांत और पूर्व मुखिया सौफी आलम सहित बड़ी संख्या मे अन्य ग्रामीण मौजूद थें।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER