स्वर्ण व्यवसायी से लूटपाट, पांच लाख रुपये के आभूषण लेकर बदमाश फरार

स्वर्ण व्यवसायी से लूटपाट, पांच लाख रुपये के आभूषण लेकर बदमाश फरार

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
मोतिहारी में सोना कारोबारी से लूटपाट का मामला सामने आया है. चिरैया थाना क्षेत्र में हथियारबंद अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी को हथियार का भय दिखाकर लगभग पांच लाख रुपये के सोना-चांदी के आभूषणों को लूट लिया. इस घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे. वहां पर लोगों के पहुंचने से पहले ही सभी अपराधी मौके से फरार हो गए थे. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची चिरैया पुलिस पीड़ित सोना कारोबारी से पूछताछ करने में जुटी है

 WhatsApp Image 2023-05-23 at 3.35.45 PM

 

मोतिहारी में सोना कारोबारी से लूटपाट  का मामला सामने आया है. चिरैया थाना क्षेत्र में हथियारबंद अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी को हथियार का भय दिखाकर लगभग पांच लाख रुपये के सोना-चांदी के आभूषणों को लूट लिया. इस घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे. वहां पर लोगों के पहुंचने से पहले ही सभी अपराधी मौके से फरार हो गए थे. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची चिरैया पुलिस पीड़ित सोना कारोबारी से पूछताछ करने में जुटी है.

मोतिहारी के चिरैया थाना इलाके के महुआवा गांव निवासी स्वर्ण व्यवसायी रविंद्र प्रसाद के साथ लूटपाट की गई है. पीड़ित ने बताया कि खोड़ा चौक पर हमारा आभूषणों की दुकान है. उसने बताया कि वह घर से निकलकर दुकान की ओर अपने बाइक से जा रहा था. इसी बीच सरेही पहुंचते ही रास्ते में एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने हमें हाथ देकर रोका. उसके बाद हथियार का भय दिखाकर बाइक की डिक्की से पांच लाख रुपये के सोना-चांदी के आभूषणों को लूट लिया. पीड़ित ने बताया कि उन अपराधियों ने लगभग पांच लाख रुपये के स्वर्ण आभूषण को लूटकर फरार हो गया है.

घटना की सूचना मिलने के बाद थानाध्यक्ष खुद अपने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जांच ली. चिरैया थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है. घटना झपटामार गिरोह द्वारा किए जाने की आशंका है. स्वर्ण व्यवसायी से घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है.

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER