Motihari: पत्नी की विदाई नहीं होने से था नाराज;दामाद ने सास को मारी दो गोली, मौत

Motihari: पत्नी की विदाई नहीं होने से था नाराज;दामाद ने सास को मारी दो गोली, मौत

5 साल पहले अपनी मां की हत्या कर चुका है

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
मोतिहारी में पत्नी की विदाई नहीं होने से नाराज दामाद ने अपनी सास की गोली मारकर हत्या कर दी। दामाद ने रविवार को घर के बाहर खड़ी सास को दो गोली मारी। गोली सीने और कंधे में लगी जिससे उनकी मौत हो गई। घटना कुंडवा चैनपुर थाना इलाके की है

photo1685355288

मोतिहारी में पत्नी की विदाई नहीं होने से नाराज दामाद ने अपनी सास की गोली मारकर हत्या कर दी। दामाद ने रविवार को घर के बाहर खड़ी सास को दो गोली मारी। गोली सीने और कंधे में लगी जिससे उनकी मौत हो गई। घटना कुंडवा चैनपुर थाना इलाके की है।

बता दें कि आरोपी छोटन अपनी मां की हत्या के आरोप में भी बीते पांच साल से फरार है। बार-बार ससुरालवालों को पत्नी की विदाई की धमकी दे रहा था। मृतक महिला का नाम गायत्री है।

पटाखे जैसी आवाज आई-

पत्नी छोटन की पत्नी राखी ने बताया कि वो घर के पास स्थित खेत के साथ मूंग तोड़ने गई थी। मां बोली कि तुम काम करो, मैं आगे जा रही हूं। मां खेत पार करके घर के पास खड़ी थी। इसी दौरान पटाखे जैसी आवाज आई। मैं वहां पहुंची तो देखा कि वो मेरी मां को मारकर भाग रहा था।

उधर, मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया गया कि गायत्री का दामाद छोटन अपनी पत्नी की विदाई कराने आया था। इसी बात को लेकर उसकी सास से नोकझोंक हुई। छोटन को गुस्सा आया, उसने गायत्री को गोली मारी और फरार हो गया। घायल सास को ढाका रेफरल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पांच साल पहले की थी मां की हत्या

आरोपी दामाद छोटन दरभंगा के टाउन थाना के रतनोपट्टी का रहने वाला है। 29 मार्च 2018 को युवक ने अपनी मां मालती देवी की हत्या कर दी थी। टंकी में शव फेंक कर फरार हो गया था। 30 मार्च को महिला की लाश मिली थी।

लड़के की बहन ने इस मामले में नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। आरोपी तब से ही फरार है। हत्या के बाद से पत्नी राखी अपने दोनों बच्चों के साथ मायके में रह रही थी। वह बार-बार ससुराल में जाकर पत्नी की विदाई की धमकी देता रहता था।

8 साल पहले हुई थी शादी

मृतक महिला गायत्री और राजकिशोर की दूसरी बेटी राखी की शादी साल 2015 में दरभंगा के टाउन थाना के रतनोपट्टी गांव निवासी स्व. नारायण साह के 30 साल के बेटे श्याम उर्फ छोटन से हुई थी। शादी के बाद उनके दो बच्चे भी हुए।

छोटन ने साल 2016 के आसपास बरगुनिया में जमीन खरीद कर अपना घर भी बनाया। टेंपो चलाकर अच्छा पैसा कमा रहा था, लेकिन इसी बीच उसकी कुछ गलत लोगों से संगत हो गई। घर में पैसे को लेकर विवाद हुआ तो 29 मार्च 2018 को अपनी मां की हत्या कर फरार हो गया था।

उधर, आरोपी के ससुर राजकिशोर साह ने करीब एक साल पहले दरभंगा जाकर एसपी से मुलाकात की थी। मां की हत्या मामले में जानकारी ली थी। उन्होंने बताया था कि दामाद उसे चार लाख की रंगदारी की मांग कर रहा है। ससुर राजकिशोर ने कुंडवा चैनपुर थाना से लेकर दरभंगा एसपी से सुरक्षा की गुहार लगाई थी।

इधर, मामले में कुंडवा चैनपुर थानाध्यक्ष रमन कुमार मौके पर पहुंचे थे। परिजनों से पूछताछ कर रहे थे। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

जिला राजद अध्यक्ष ने कहा मोतिहारी का तेजस्वी मै हूँ, तुम देवा गुप्ता के यहाँ  मुकेश साहनी और तेजस्वी को क्यू जाने दिया रे ..... जिला राजद अध्यक्ष ने कहा मोतिहारी का तेजस्वी मै हूँ, तुम देवा गुप्ता के यहाँ  मुकेश साहनी और तेजस्वी को क्यू जाने दिया रे .....
औडियो वायरल हो रहा है, जिसमे वो पप्पू साहनी सहित अन्य को धमका रहे है और कह रहे है कि...
मोतिहारी लोकसभा का चुनाव प्रचार खत्म, बिगनी बोली .. राधा मोहन और राजेश मे कांटे की टक्कड़  
भाजपा राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर भी स्वजातिए नेताओं के निशाने पर
बिगनी मलाहीन : समझने ही नहीं देती सियासत हम को सच्चाई, कभी चेहरा नहीं मिलता, कभी दर्पन नहीं मिलत
बिगनी मलाहीन: लाशों की ढेर पर कोई घड़ियाली आँशु बहा रहा है,,,,,  
समाज के विकास व विकसित भारत के संकल्पना की पूर्ति में शिक्षकों की भूमिका अहम: डॉ अजय प्रकाश
घोड़ासाहन मे फसल सहायता राशि मे भयानक घाल-मेल

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER