तीन फुट के योगेंद्र और पूजा फिर करेंगे शादी

तीन फुट के योगेंद्र और पूजा फिर करेंगे शादी

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
सात माह पूर्व उसकी शादी हुई थी. योगेंद्र की शादी उसी के कद काठी की लड़की से हो गई. जिसे लोग खुदा का अजूबा ही मान रहे थे

WhatsApp Image 2023-06-02 at 1.44.33 PM

योगेंद्र और पूजा की अनोखी जोड़ी एक बार फिर अचानक चर्चा में है. अपने छोटे कद काठी की वजह से योगेंद्र अपने गांव-समाज में लोगो के लिए कौतूहल का विषय बना रहता आया है. योगेंद्र अचानक फिर से सुर्खियों में तब आ गया. जब सात माह पूर्व उसकी शादी हुई थी. योगेंद्र की शादी उसी के कद काठी की लड़की से हो गई. जिसे लोग खुदा का अजूबा ही मान रहे थे.

 पूजा और योगेंद्र की अनोखी जोड़ी जहा होता है. अपने अनोखे कद काठी की वजह से लोगो के कौतूहल का विषय होता है. तीन फीट के होने के चलते योगेंद्र की शादी नही हो पा रही थी. कोई लड़की वाले उनसे अपनी बेटी की शादी को तैयार ही नही हो रहे थे. कहा जाता है कि जोड़ी ऊपर वाले बना कर भेजते है. यह बात योगेंद्र की शादी के बाद फिर से सच साबित हुई थी.

 गौरतलब है कि योगेंद्र खुद तीन फीट का है तो उनकी दुल्हनिया पूजा भी तीन फीट की ही है. ईश्वर को साक्षी मानकर शादी करने वाले योगेंद्र और पूजा सुखमय जीवन व्यतीत कर रहे है. लेकिन उस शादी से उन्हें सरकारी योजनाओं का लाभ नहीं मिल पा रहा है. जिससे उसमे अड़चने पैदा हो रही है. दरअसल, योगेंद्र और पूजा की शादी अंतर्जातीय हुई थी. इस कारण उन्हें निबंधन विभाग में शादी करनी है. यहां से शादी का प्रमाण पत्र मिलने के बाद ही उन्हें सरकारी योजनाओं के लाभ के हकदार हो सकेंगे.

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER