#Murder in patna: एक दोस्त ने दोस्त की चाकू से गोदकर की निर्मम हत्या

#Murder in patna: एक दोस्त ने दोस्त की चाकू से गोदकर की निर्मम हत्या

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
पटना में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना दानापुर थानाक्षेत्र की है। जहां एक दोस्त ने दोस्त की हत्या कर दी है। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

WhatsApp Image 2023-06-03 at 1.55.01 PM

पटना में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना दानापुर थानाक्षेत्र की है। जहां एक दोस्त ने दोस्त की हत्या कर दी है। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पूरी वारदात की तफ्तीश में जुटी है।

 घटना के संबंध में बताया जाता है कि बीते गुरुवार को यदुवंशी नगर निवासी राजेश पांडेय 14 वर्षीय बेटे को दोस्त घर से बुलाकर गंगा किनारे ले गये। जहां शाम को उसे चाकू गोदकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया। जख्मी गोलू को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया । जहां इलाज के दौरान गोलू कुमार की मौत हो गई। गोलू की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया है।

 सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आक्रोशित लोगों को शांत कराया। परिजनों ने अस्पताल प्रबंधक पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया। परिजनों ने कहा कि अस्पताल प्रबंधन के द्वारा एक लाख रुपये की मांग की गयी। जबकि अस्पताल में न तो चिकित्सक की पूरी व्यवस्था है और न ही नर्सेज की। इलाज में देरी और लापरवाही के कारण गोलू की मौत हो गयी ।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER