#Politics: आनंद मोहन ने भाजपा को दी सुपड़ा समेत साफ करने की चुनौती, दम है तो 24 को चुनाव जीत के बताएं

#Politics: आनंद मोहन ने भाजपा को दी सुपड़ा समेत साफ करने की चुनौती, दम है तो 24 को चुनाव जीत के बताएं

24 के चुनाव में उनको औकात बता देंगे

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
आनंद मोहन ने कहा कि आज देश में भाजपा की तीन टीम काम कर रही है। भाजपा की ए टीम दिल्ली में काम करती है तो बी टीम हैदराबाद और उत्तर प्रदेश में है। वहीं इनलोगों की सी टीम ईडी, सीबीआई और आयोग है

WhatsApp Image 2023-06-03 at 2.59.54 PM

पूर्व सांसद आनंद मोहन सिंह ने शुक्रवार को सुपौल के सिसौनी गांव में एक जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा को आड़े हाथों लिया। आनंद मोहन ने कहा कि आज देश में भाजपा की तीन टीम काम कर रही है। भाजपा की ए टीम दिल्ली में काम करती है तो बी टीम हैदराबाद और उत्तर प्रदेश में है। वहीं इनलोगों की सी टीम ईडी, सीबीआई और आयोग है।

आनंद मोहन ने कहा भाजपा के लिए देश में मुसलमान और पड़ोसी में पाकिस्तान ही बस एक मुद्दा है। अगर ये दोनों मुद्दे नहीं हों और देश का प्रेस का स्विच ऑफ हो जाए तो ये लोग छटपटा के मर जाएंगे लेकिन, इस बार तुमने गलत नंबर डायल कर दिया है। आने दो 2024 का चुनाव, हम तुमको तुम्हारी औकात बता देंगे।

उन्होंने कहा कि आज जब अपने अपने जनसंपर्क अभियान पर लगे हुए हैं तो कुछ लोग हमें अभियान को धीमा करने की नसीहत देते हैं। लेकिन मेरे इस अभियान का रिजल्ट 2024 का चुनाव परिणाम बताएगा।

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, मेरे लोग मुझे आठ अगस्त तक शांत रहने को कहते हैं लेकिन, मैंने तय कर लिया है कि यदि इस बार भी गलती हुई तो मैं वापस आजीवन कैद झेल लूंगा, लेकिन सांप्रदायिक ताकत के सामने सिर झुकाने को कभी तैयार नहीं हो सकता।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER