मोतिहारी में नहर में डुबकर युवक की मौत: दोस्तों के साथ गया था नहाने, गहरे पानी में जाने से गई जान

मोतिहारी में नहर में डुबकर युवक की मौत: दोस्तों के साथ गया था नहाने, गहरे पानी में जाने से गई जान

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
मोतिहारी में नहर में नहाने के दौरान एक किशोर डूब गया। जब तक उसे स्थानीय गोताखोर बाहर निकालते तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। घटना कोटवा थाना क्षेत्र के मच्छरगावा वार्ड नंबर 10 के समीप नहर की है।

मोतिहारी में नहर में नहाने के दौरान एक किशोर डूब गया। जब तक उसे स्थानीय गोताखोर बाहर निकालते तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। घटना कोटवा थाना क्षेत्र के मच्छरगावा वार्ड नंबर 10 के समीप नहर की है। मृतक की पहचान शिवनाथ दाश का 12 वर्षीय पुत्र अरविंद कुमार के रूप में हुई है।

Read More Cadets Morale boosted by SSB In Motihari

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि कोटवा थाना क्षेत्र के मच्छर गांवा निवासी अरविंद अपने अन्य साथियों के साथ नहर में नहा रहा था, इसी बीच वह गहरे पानी मे चला गया और डूबने लगा, उसे डूबता देख उसके साथियों ने शोर मचा कर ग्रामीणों को बुलाया ।

Read More एसपी स्वर्ण प्रभात ने तुरकौलिया थाना का औचक निरीक्षण किया

Read More गोपालगंज कोर्ट परिसर में सरेआम फायरिंग, कुख्यात विशाल सिंह सहित दो घायल

जब तक ग्रामीण गोताखोर आ कर उसे नहर से निकालते तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। जैसे ही गोताखोर मृतक अरविंद के शव को नगर से बाहर निकाला और कहा की उसकी मौत जो चुकी है। घटना के बाद से मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है।

क्या कहते हैं थानाध्यक्ष

कोटवा थानाध्यक्ष ने बताया की सूचना मिली कि एक किशोर नहाने के दौरान नहर में डूब गया। मौके पर पुलिस टीम को भेज कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER