अपने प्रेमी को पाने के लिए पत्नी बनी जल्लाद, पहले पिट पिट कर किया अधमरा फिर करंट देकर पति को मौत के घाट उतारा

अपने प्रेमी को पाने के लिए पत्नी बनी जल्लाद, पहले पिट पिट कर किया अधमरा फिर करंट देकर पति को मौत के घाट उतारा

मृतक के भाई ने आरोप लगाया कि मेरे बड़े भाई की हत्या मे भाभी ने प्रेमी के संग मिलकर की है, शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजन को सौंपा

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
बिहार के कटिहार जिले के बारसोई के सुधानी ओपी क्षेत्र की इमादपुर पंचायत के आलेपुर गांव से एक रोंगटा खड़ा कर देने वाली खबर आ रहा है। जानकारी के अनुसार एक विवाहिता ने अपनी प्रेमी के साथ मिलकर अपनी पति की हत्या कर दी।

IMG_20230821_105817

Read More Ground To Air Surveillance On Liquor Traders, Motihari SP met SHOs and DSPs

CRIME NEWS: बिहार के कटिहार जिले के बारसोई के सुधानी ओपी क्षेत्र की इमादपुर पंचायत के आलेपुर गांव से एक रोंगटा खड़ा कर देने वाली खबर आ रहा है। जानकारी के अनुसार एक विवाहिता ने अपनी प्रेमी के साथ मिलकर अपनी पति की हत्या कर दी। मृतक के भाई पुतुल कुमार शर्मा का आरोप है कि पत्नी ने अपने प्रेमी के संग मिलकर पति छवि कुमार शर्मा (45) के साथ पहले मारपीट की। इसके बाद जब उसकी मौत नहीं हुई तो बिजली का करंट लगाकर मार डाला। सूचना पर सुधानी ओपी अध्यक्ष विक्रम कुमार ने मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजन को सौंप दिया।

Read More Daughter Demands Death For Daddy 

Read More Cadets Morale boosted by SSB In Motihari

सुधानी ओपी अध्यक्ष ने बताया कि परिजनों के आवेदन पर मृतक की पत्नी और प्रेमी शत्रुघ्न शर्मा को नामजद आरोपी बनाया गया है। दोनों आरोपियों पर हत्या का केस दर्ज किया गया है। आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया है। पहली नजर में मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। विवाहिता के प्रेमी के साथ नया रिश्ता कायम करने के लिए अपनी पति की हत्या करवाने की घटना के बारे में पुलिस को मृतक का भाई पुतुल कुमार शर्मा ने बताया है कि शनिवार की बीती रात लगभग बारह बजे उनके भाई छवि कुमार शर्मा की चिल्लाने की आवाज सुनाई पड़ी। वह तुरंत बड़े भाई के घर पहुंचा देखा कि घर के अंदर बड़े भाई की लाश पड़ी है।

उसने तुरंत अपने माता-पिता को इसकी सूचना दी । अगल-बगल के लोग जमा होने लगे और देखा कि उनके शरीर पर बिजली का तार गिरा हुआ है। उसने आरोप लगाया कि मेरे बड़े भाई की हत्या मे भाभी ने प्रेमी के संग मिलकर की है। उन्होंने मांग किया कि अदालत दोषियों को फांसी की सजा दे ताकि उनका सही इंसाफ हो ।

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER