मुजफ्फरपुर में फ्रिज ब्लास्ट, मां के सामने जिंदा जली बेटी-बहू , धमाके से खुली पड़ोसियों की नींद, पहुंचे तबतक सब था राख

मुजफ्फरपुर में फ्रिज ब्लास्ट, मां के सामने जिंदा जली बेटी-बहू , धमाके से खुली पड़ोसियों की नींद, पहुंचे तबतक सब था राख

तीन महीने पहले हुई थी बहू की शादी, शॉर्ट सर्किट के कारण हुआ हादसा

Reported By P.K. Mishra
Updated By P.K. Mishra
On
मुजफ्फरपुर में फ्रिज ब्लास्ट होने से दो महिलाओं की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ननद-भाभी कमरे में सो रही थी। आधी रात अचानक फ्रिज ब्लास्ट हुआ, जिससे कमरे में आग लग गई। दोनों की जलकर मौके पर ही मौत हो गई। घटना मुजफ्फरपुर के देवरिया थाना क्षेत्र के परमानंदपुर गांव का है।

मुजफ्फरपुर में फ्रिज ब्लास्ट होने से दो महिलाओं की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ननद-भाभी कमरे में सो रही थी। आधी रात अचानक फ्रिज ब्लास्ट हुआ, जिससे कमरे में आग लग गई। दोनों की जलकर मौके पर ही मौत हो गई। घटना मुजफ्फरपुर के  देवरिया थाना क्षेत्र के परमानंदपुर गांव का है।

घटना शनिवार देर रात 1 बजे की है। मृतकों की पहचान ऋचा (20) और रिंकू (20) के रूप में हुई। दोनों रिश्ते में ननद-भाभी थी। जिस वक्त हादसा हुआ, उस समय घर में केवल तीन लोग मौजूद थे। ऋचा और रिंकू एक कमरे में थी, जबकि दूसरे में रिंकू की मां । रिंकू की मां की आंखों के सामने बेटी और बहू जिंदा जल गई। हादसे के बाद वह बोलने की स्थिति में नहीं हैं। पुलिस हादसे की वजह शॉर्ट सर्किट बता रही है।

तीन महीने पहले हुई थी शादी, फ्रिज ने ली जान

ऋचा की शादी तीन महीने पहले ही 18 मई को परमानंदपुर निवासी नीरज से हुई थी। घर में नीरज अकेले कमाने वाला शख्स था। शादी के कुछ दिनों बाद नीरज सूरत चला गया। जहां वह मजदूरी करता है।

देखते ही देखते जला घर, आंखों के सामने जली बहू-बेटी

शनिवार की रात नीरज के घर में फ्रिज में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई। कुछ ही पल में फ्रिज में विस्फोट हो गया। इससे पूरे घर में आग की लपटे फैल गई। मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया। इसकी चपेट में आकर ऋचा और रिंकू बुरी तरह से झुलस गई, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। विस्फोट इतना भयानक था कि मां की आंखों के सामने उसकी बेटी और बहू जिंदा जल गई। स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पाने की काफी कोशिश की, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी।

धमाके से खुली पड़ोसियों की नींद, पहुंचे तबतक सब था राख

स्थानीय लोगों के अनुसार धमाका इतना तेज था कि आसपास के लोगों की नींद खुल गई। लोग जब तक कुछ समझ पाते, तब तक काफी देर हो चुकी थी। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस आनन-फानन में मौके पर पहुंची। हादसे में घर में रखा सामान भी जलकर राख हो गया।

IMG_20230827_154842

सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने कहा- देवरिया थाना क्षेत्र में देर रात शॉर्ट सर्किट से आग लगने की बात सामने आई है। इस घटना में फ्रिज भी ब्लास्ट हुआ है। इसमें एक महिला और एक लड़की की जान चली गई है। परिजनों से पुलिस संपर्क मे है। फिलहाल परिजन कोई लिखित शिकायत पुलिस को नहीं मिली है।

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER