मोतिहारी में मुखिया पति पर दबंगई का आरोप, पीड़ित ने कहा- मारपीट की फिर बथानी में लगाई आग

मोतिहारी में मुखिया पति पर दबंगई का आरोप, पीड़ित ने कहा- मारपीट की फिर बथानी में लगाई आग

पुलिस पर भी पक्षपात का आरोप, 11 बजे रात में दिया घटना को अंजाम

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
मोतिहारी में एक मुखिया पति पर दबंगई का आरोप लगा है। पीड़ित ने आरोप लगाय है कि मुखिया पति अपने परिजन और समर्थकों के साथ उसके घर पर चढ़ कर मारपीट की और बथान में आग लगा कर फरार हो गए। घटना तुरकौलिया प्रखंड के बिजुलपुर टिकुलिया गांव की है।

मोतिहारी में एक मुखिया पति पर दबंगई का आरोप लगा है। पीड़ित ने आरोप लगाय है कि मुखिया पति अपने परिजन और समर्थकों के साथ उसके घर पर चढ़ कर मारपीट की और बथान में आग लगा कर फरार हो गए। घटना तुरकौलिया प्रखंड के बिजुलपुर टिकुलिया गांव की है। पीड़ित राधेश्याम सहनी ने बताया कि दस दिन पहले बिजुलपुर पंचायत के मुखिया पति रमेश सहनी के भतीजे नेता सहनी के बाइक से ठोकर लग गई थी, जिसके बाद थाना में आवेदन देने गए तो मुखिया पति द्वारा आवेदन में बाइक का जिक्र नहीं करने का दबाव देने लगे, मैं इस बात को नहीं माना, जिस पर उसके द्वारा धमकी दी गई कि देख लेंगे। जिसकी शिकायत तुरकौलिया थाना में भी किया लेकिन थानाध्यक्ष द्वारा इस पर कोई ध्यान नहीं दिया गया।

Read More Cadets Morale boosted by SSB In Motihari

11 बजे रात में दिया घटना को अंजाम

Read More Ground To Air Surveillance On Liquor Traders, Motihari SP met SHOs and DSPs

पीड़ित राधेश्याम सहनी ने बताया कि बीती रात करीब 11 बजे मुखिया पति रमेश सहनी, उसका बेटा भतीजा और अपने समर्थकों के साथ घर पर चढ़ गया और महिलाओ के साथ मारपीट की, जिससे पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उसके बाद सभी दरवाजे पर बने बथान में आग लगा कर फरार हो गए। वहीं धमकी भी दी अगर इलाज कराने के लिए बाहर निकले तो और पिटाई करेंगे, जिसके कारण डर से सभी घर में ही हैं।

Read More गोपालगंज कोर्ट परिसर में सरेआम फायरिंग, कुख्यात विशाल सिंह सहित दो घायल

112 की पुलिस पर लगा पक्षपात का आरोप

पीड़ित ने बताया की 112 को फोन किया, काफी देर बाद गाड़ी आई और उसमे सवार जवान मुखिया का ही पक्ष ले रहे थे, जब विडियो बनाना शुरू किया तो उसका उन लोगो द्वारा विरोध किया जाने लगा, इसके बाद घायल को इलाज के लिए हॉस्पिटल बहुचाए बिना वहा से निकल लिए।

क्या कहते हैं थानाध्यक्ष

तुरकौलिया थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया की घटना की जानकारी मिली है। गस्ती गाड़ी को भेजा गया, दोनों के बीच आपसी विवाद चल रहा है। पुलिस पर पक्ष पात के आरोप पर थानाध्यक्ष ने कहा कि सब बेबुनियाद है। कोई थाना पर नहीं आया था। मामले की जांच कराई जा रही है।

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER