पुलवामा: अवंतीपोरा और शोपियां में पांच आतंकी ढेर

पुलवामा: अवंतीपोरा और शोपियां में पांच आतंकी ढेर

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
पुलवामा। पुलवामा जिले के अवंतीपोरा में शुक्रवार सुबह मस्जिद में छिपे आतंकियों तथा सुरक्षाबलों के बीच एक बार फिर शुरू हुई मुठभेड़ में दोनों आतंकियों को मार गिराया है। अवंतीपोरा मुठभेड़ में अब मारे गए आतंकियों की संख्या तीन हो गई है। दूसरी ओर शोपियां मुठभेड़ में अभी तक दो आतंकियों को मार गिराया है। […]
पुलवामा। पुलवामा जिले के अवंतीपोरा में शुक्रवार सुबह मस्जिद में छिपे आतंकियों तथा सुरक्षाबलों के बीच एक बार फिर शुरू हुई मुठभेड़ में दोनों आतंकियों को मार गिराया है। अवंतीपोरा मुठभेड़ में अब मारे गए आतंकियों की संख्या तीन हो गई है। दूसरी ओर शोपियां मुठभेड़ में अभी तक दो आतंकियों को मार गिराया है। सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान जारी है। 
अवंतीपोरा मस्जिद में मारे गए आतंकियों में एक हिजबुल मुजाहिदीन का नामी कमांडर भी बताया जा रहा है। सुरक्षाबलों ने आतंकियों के शवों को बरामद कर लिया है लेकिन अभी तक आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है। इस मुठभेड़ की खास बात यह रही कि यहां पर सुरक्षाबलों ने किसी भी विस्फोटक का प्रयोग नहीं किया। केवल आंसू गैस का ही प्रयोग किया। कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलवामा तथा शोपियां में मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है। 
बता दें कि गुरुवार को पुलवामा जिले के अवंतीपोरा के मीज पंपोर में आतंकियों के छिपे होने की पुख्ता सूचना सुरक्षाबलों को मिली जिसके बाद सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान शुरू किया। इस दौरान क्षेत्र में छिपे आतंकिेयों ने सुरक्षाबलों को पास आते देख गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया। इस दौरान अभियान जारी रहा। इसी बीच आतंकी मौके से निकलकर अपने आप को बचाने के लिए एक मस्जिद में जा छिपे। पूरी रात सुरक्षाबलों ने मस्जिद को घेरे रखा। सुबह होते ही सुरक्षाबलों ने एक बार फिर अभियान शुरू किया। 
शुक्रवार की सुबह स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) के कमांडो मस्जिद के अंदर घुस गए और दोनों आतंकियों को मार गिराया। सुरक्षाबलों ने फिलहाल क्षेत्र में तलाशी अभियान जारी रखा है।  
जम्मू कश्मीर पुलिस के डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा कि अवंतीपोरा की मस्जिद में छिपे  दोनों आतंकियों को मार गिराया गया है जिसके बाद अब तक अवंतीपोरा में तीन  आतंकी मारे गए हैं 
दूसरी ओर शोपियां के मुनांद में सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। यही पर गुरुवार को हुई मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए थे। सुरक्षाबलों को मानना है कि इस जगह पर कुछ और आतंकी छिपे हो सकते हैं।  

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER