सुशांत सिंह मामले में ईडी कार्यालय में रिया से हो रही है पूछताछ

सुशांत सिंह मामले में ईडी कार्यालय में रिया से हो रही है पूछताछ

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
मुंबई। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रहा है। आज सुबह रिया चक्रवर्ती अपने भाई सौविक के साथ मुंबई स्थित ईडी कार्यालय में पहुंची थी। रिया ने वहां मौजूद मीडिया को किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया और अपने भाई के […]
मुंबई। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रहा है। आज सुबह रिया चक्रवर्ती अपने भाई सौविक के साथ मुंबई स्थित ईडी कार्यालय में पहुंची थी। रिया ने वहां मौजूद मीडिया को किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया और अपने भाई के साथ सीधे ईडी के दफ्तर में दाखिल हो गई थी। 
सूत्रों के अनुसार रिया से सुशांत सिंह राजपूत के बैंक खातों से 15 करोड़ रुपये लेन-देन के संदर्भ में पूछताछ की जा रही है। रिया व उसके भाई तथा परिवार वालों ने खार में एक फ्लैट भी खरीदा था, साथ ही कई कंपनियां भी शुरू की थीं। ईडी की टीम इन सभी संपत्तियों की खरीद में रिया और उसके परिवार के आर्थिक स्त्रोत का पता लगाने का प्रयास कर रही है। इसके साथ ही सुशांत सिंह राजपूत व रिया के साथ संबंधों की भी जांच की जा रही है। रिया के साथ तीन चरण में पूछताछ की जा रही है। पहले चरण में सुशांत के बारे में प्राथमिक जानकारी, दूसरे चरण में सुशांत के खातों के बारे में और तीसरे चरण में सुशांत व उसके परिवार के साथ संबंधों की पूछताछ शामिल है। अभी तक रिया चक्रवर्ती से हो रही पूछताछ का ब्योरा ईडी की ओर से पत्रकारों को नहीं दिया गया है। 
उल्लेखनीय है कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को बांद्रा स्थित निवास पर फांसी के फंदे से लटका मिला था। रिया चक्रवर्ती 8 जून को ही सुशांत को छोडक़र चली गई थी। 8 जून से 14 जून के बीच रिया चक्रवर्ती व सुशांत से हुई बातचीत के काल रिकार्ड की भी जांच की जा रही है। काल रिकार्ड से मिली जानकारी के अनुसार इस दौरान रिया ने सुशांत का मोबाइल फोन ब्लाक कर दिया था, जबकि अपने पिता, मां से अधिक समय तक बात की है। 

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER