आईपीएल में नहीं खेलेंगे सुरेश रैना, निजी कारणों के चलते लौटे घर

आईपीएल में नहीं खेलेंगे सुरेश रैना, निजी कारणों के चलते लौटे घर

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की शुरुआत से पहले चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को बड़ा झटका लगा है। उनके स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना निजी कारणों के चलते यूएई से भारत लौट आए हैं और अब वे पूरे सीजन में टीम का हिस्सा नहीं होंगे।  सीएसके के सीईओ कासी विश्वनाथन ने टीम के ट्विटर हैंडल […]
नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की शुरुआत से पहले चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को बड़ा झटका लगा है। उनके स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना निजी कारणों के चलते यूएई से भारत लौट आए हैं और अब वे पूरे सीजन में टीम का हिस्सा नहीं होंगे। 
सीएसके के सीईओ कासी विश्वनाथन ने टीम के ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट में कहा, “सुरेश रैना निजी कारणों से भारत लौटे हैं और आईपीएल के शेष सत्र के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। चेन्नई सुपर किंग्स इस दौरान सुरेश और उनके परिवार को पूरा समर्थन प्रदान करता है।”
रैना की भारत वापसी सीएसके के लिए एक और बड़े झटके की तरह है, क्योंकि इससे पहले कल यह भी खबरें आईं थीं के टीम के कम से कम 10 सदस्य कोरोनावायरस से संक्रमित हैं। इन संक्रमित सदस्यों में एक गेंदबाज भी शामिल बताया जा रहा है। जिसके चलते उन्होंने अपने प्रशिक्षण की शुरुआत को अगले महीने तक स्थगित कर दिया है, जबकि अन्य टीमें पहले से ही दुबई और अबू धाबी में नेट्स में पसीना बहा रही हैं। 
रैना ने हाल ही में पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। 

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER