केकेआर के खिलाफ हर्षल पटेल एक अच्छा सरप्राइज पैकेज साबित हुए : सचिन तेंदुलकर

केकेआर के खिलाफ हर्षल पटेल एक अच्छा सरप्राइज पैकेज साबित हुए : सचिन तेंदुलकर

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
शारजाह। भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल की जमकर तारीफ की है।  केकेआर के खिलाफ मैच में, दिल्ली कैपिटल्स ने निर्धारित बीस ओवरों में 4 विकेट खोकर 228 रन बनाए। जवाब […]

शारजाह। भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल की जमकर तारीफ की है। 

केकेआर के खिलाफ मैच में, दिल्ली कैपिटल्स ने निर्धारित बीस ओवरों में 4 विकेट खोकर 228 रन बनाए। जवाब में कोलकाता की टीम 8 विकेट पर 210 रन ही बना सकी। हर्षल पटेल ने इस मैच में अपने 4 ओवरों में 34 रन देकर दो विकेट हासिल किए।उन्होंने केकेआर के नीतीश राणा और दिनेश कार्तिक को आउट किया।
मैच के बाद सचिन ने ट्वीट किया,”नितिश राणा , इयोन मोर्गन और राहुल त्रिपाठी ने शानदार पारी खेली और इन रन चेज को दिलचस्प बनाए रखा। एनरिक नोर्त्जे ने शानदार गेंदबाजी की और हर्षल पटेल एक अच्छा सरप्राइज पैकेज साबित हुए।” 
दिल्ली के तेज गेंदबाज नोर्त्जे ने तीन विकेट लिया। उन्होंने सुनील नरेन, इयोन मोर्गन और पैट कमिंस को आउट किया। मोर्गन केकेआर के लिए छठे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आए। जब वह क्रीज पर गए, तब केकेआर को 43 गेंदों पर जीत के लिए 112 रनों की जरूरत थी। उन्होंने और राहुल त्रिपाठी ने मैच में केकेआर की उम्मीदों को जीवित रखा और 78 रनों की साझेदारी की। मोर्गन 44 रन पर आउट हुए। 
अंतिम ओवर में केकेआर को जीत के लिए 26 रनों की जरूरत थी। हालांकि, आखिरी ओवर में मार्कस स्टोइनिस ने त्रिपाठी (36) को क्लीन बोल्ड कर दिल्ली को जीत दिलाई। केकेआर के खिलाफ मैच में, पृथ्वी शॉ और श्रेयस अय्यर ने दिल्ली के लिए बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया। अय्यर ने 88 रनों की पारी खेली, जबकि शॉ ने 66 रन बनाए। शिखर धवन और शॉ की सलामी जोड़ी ने पहले पांच ओवर में 56 रन भी बनाए थे। 

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER