ठाणे में शिवसेना नेता प्रताप सरनाईक के घर सहित 10 जगहों पर ईडी का छापा

ठाणे में शिवसेना नेता प्रताप सरनाईक के घर सहित 10 जगहों पर ईडी का छापा

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
मुंबई।   शिवसेना नेता व विधायक प्रताप सरनाईक के घर तथा कार्यालय पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने छापा मारा है। दिल्ली ईडी की टीम प्रताप सरनाईक के पुत्र पुर्वेश व विहंग के घर व कार्यालय सहित 10 ठिकानों पर मंगलवार को सुबह 8 बजे से लगातार छापामार कार्रवाई कर रही है। अभी तक ईडी की ओर […]
मुंबई।   शिवसेना नेता व विधायक प्रताप सरनाईक के घर तथा कार्यालय पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने छापा मारा है। दिल्ली ईडी की टीम प्रताप सरनाईक के पुत्र पुर्वेश व विहंग के घर व कार्यालय सहित 10 ठिकानों पर मंगलवार को सुबह 8 बजे से लगातार छापामार कार्रवाई कर रही है। अभी तक ईडी की ओर से छापे की अधिकृत जानकारी नहीं दी गई है। 
जानकारी के अनुसार प्रवर्तन निदेशालय की दिल्ली की टीम मंगलवार को सुबह 8 बजे शिवसेना प्रताप सरनाईक व उनके दोनों बेटों के घर व कार्यालय पर छापा मारना शुरू किया है। ईडी की टीम सरनाईक परिवार की अन्य कंपनियों व कार्यालय में छापामारी कर रही है। पुर्वेश व विहंग की बिल्डिंग निर्माण कंपनी व उनके कार्यालयों पर भी छापामारी जारी है। बताया जा रहा है कि ईडी मनी लॉड्रिंग मामले में छापामारी कर रही है, लेकिन ईडी ने अभी तक खुलासा नहीं किया है। 
राजस्वमंत्री बालासाहेब थोरात ने कहा कि महाविकास आघाड़ी सरकार से जुड़े नेताओं पर भारतीय जनता पार्टी दबाव की राजनीति के तहत केंद्रीय संस्थाओं का दुरुपयोग कर रही है। लेकिन इसका कोई असर राज्य सरकार पर नहीं पड़ेगा। 
शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत ने कहा कि प्रताप सरनाईक हमारे विधायक हैं। अगर कोई चाहता है कि दबाव डालकर राज्य में सरकार बना लेंगे,तो यह सिर्फ उनका भ्रम है। भाजपा की साजिश सफल नहीं होगी। हम घुटने टेंकने वाले नहीं हैं, हम लडऩे वाले हैं। हमारा कोई भी विधायक टूटने वाला नहीं है। 
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष किरीट सोमैया ने कहा कि प्रताप सरनाईक बिल्डर के भागीदार हैं। ईडी को कोई सबूत मिला होगा, इसीवजह से कार्रवाई कर रही है। बिना सबूत के ईडी इस तरह की कार्रवाई नहीं करती है। इस कार्रवाई को राजनीतिक चश्मे से नहीं देखा जाना चाहिए। 

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER