भारत के खिलाफ बाकी बचे दो टी-20 मैचों में नहीं खेलेंगे मिचेल स्टार्क

भारत के खिलाफ बाकी बचे दो टी-20 मैचों में नहीं खेलेंगे मिचेल स्टार्क

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
सिडनी। भारत के खिलाफ जारी तीन मैचों की टी-20 श्रृंखला के बाकी बचे दो मैचों में ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क नहीं खेलेंगे। स्टार्क ने बाकी बचे दो मैचों से हटने का फैसला किया है।  बाएं हाथ के गेंदबाज स्टार्क ने पारिवारिक कारणों से ऑस्ट्रेलियाई टीम के बायो-बबल से खुद को बाहर कर लिया है। […]

सिडनी। भारत के खिलाफ जारी तीन मैचों की टी-20 श्रृंखला के बाकी बचे दो मैचों में ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क नहीं खेलेंगे। स्टार्क ने बाकी बचे दो मैचों से हटने का फैसला किया है। 

बाएं हाथ के गेंदबाज स्टार्क ने पारिवारिक कारणों से ऑस्ट्रेलियाई टीम के बायो-बबल से खुद को बाहर कर लिया है। इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हुई है कि वह दोबारा कब टीम में शामिल होंगे। ऑस्ट्रेलियाई टीम 17 दिसंबर को एडिलेड में पहले डे-नाईट टेस्ट में भारत का सामना करेगी। 
ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने कहा, “परिवार से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ नहीं है और इस मामले में स्टार्क कोई अपवाद नहीं है।” 
उन्होंने कहा, “जब भी जरूरत होगी हम स्टार्क के साथ होंगे और जब भी उन्हें अपने और अपने परिवार के लिए सही महसूस होगा। हम खुली बाहों के साथ टीम में वापस उनका स्वागत करेंगे।” 
 इससे पहले, स्टार बल्लेबाज डेविड वार्नर और गेंदबाज एश्टन एगर भी चोट के कारण टी-20 श्रृंखला से बाहर हो चुके हैं, जबकि तेज गेंदबाज पैट कमिंस को टेस्ट मैचों की तैयारी के लिए टी-20 श्रृंखला में आराम दिया गया है।
 शनिवार को ऑस्ट्रेलियाई टी 20 टीम में अनुभवी स्पिनर नाथन लियोन को शामिल किया गया। हालांकि, स्टार्क के लिए किसी प्रतिस्थापन की घोषणा नहीं गई है क्योंकि एंड्रयू टाई और डैनियल सैम्स पहले से ही टीम में हैं। भारत ने तीन मैचों की टी 20 श्रृंखला।में जीत के साथ शुरुआत की। भारतीय टीम ने पहले टी-20 में ऑस्ट्रेलिया को 11 रन से हराया था।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER