स्वतंत्रता दिवस को लेकर फरीदाबाद पुलिस हुई अलर्ट, 2000 पुलिस कर्मी तैनात

स्वतंत्रता दिवस को लेकर फरीदाबाद पुलिस हुई अलर्ट, 2000 पुलिस कर्मी तैनात

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
फरीदाबाद। स्वतंत्रता दिवस समारोह को लेकर फरीदाबाद पुलिस पूरी तरह से अलर्ट हो गई है। दिल्ली से सटे इस जिले में सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी गई है। शहर के मुख्य चौराहों के अलावा अन्य चिन्हित प्वाइंटों पर पुलिस तैनात रहेगी वहीं स्मार्ट सिटी के कंट्रोल रूम में स्थित सीसीटीवी कैमरों के द्वारा भी निगरानी […]
फरीदाबाद। स्वतंत्रता दिवस समारोह को लेकर फरीदाबाद पुलिस पूरी तरह से अलर्ट हो गई है। दिल्ली से सटे इस जिले में सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी गई है। शहर के मुख्य चौराहों के अलावा अन्य चिन्हित प्वाइंटों पर पुलिस तैनात रहेगी वहीं स्मार्ट सिटी के कंट्रोल रूम में स्थित सीसीटीवी कैमरों के द्वारा भी निगरानी रखी जाएगी। इसके अलावा माल, सिनेमा हॉल, रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, मेट्रो स्टेशन, बाजार, होटल्स, गेस्ट हाउस, धर्मशाला, साइबर कैफे, एसटीडी/पीसीओ पर पुलिस की पैनी नजर होगी। 
पुलिस आयुक्त ओपी सिंह ने गुरूवार को डीसीपी के साथ मीटिंग कर स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम करने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए। पुलिस आयुक्त ने आदेश जारी किए हैं कि प्रत्येक थाना प्रभारी, चौकी इंचार्ज, क्राइम यूनिट अपने-अपने एरिया में मौजूद होटल, गेस्ट हाउस, रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, बाजार, माल, धर्मशाला को निरंतर चेक करेंगे। पुलिस आयुक्त ने मीटिंग के दौरान जारी किए गए आदेश में साफ किया है कि संदिग्ध वाहन और व्यक्ति को अच्छे से चेक किया जाए। पुलिस आयुक्त ने कहा कि साइबर कैफे मालिकों को निर्देश दिए जाए कि वह प्रत्येक व्यक्ति का डाटा रजिस्टर में एंटर करें। 
बिना आईडी के किसी भी व्यक्ति को साइबर कैफे में एंट्री नहीं मिलनी चाहिए। सभी अपने सीसीटीवी कैमरा के रिकॉर्ड को मेंटेन करके रखें। साइबर कैफे मालिक को अगर किसी व्यक्ति पर शक होता है तो उसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दें। फरीदाबाद जिले में पुराने वाहन मोटरसाइकिल/कार बेचने वाले डीलर प्रत्येक ग्राहक के बारे में अच्छे से जानकारी प्राप्त करें और उसी को ही वाहन बेचे जिसके पास खुद की ओरिजिनल आईडी हो और सही पता हो। 

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER