पताही में आयोजित सारथी कप क्रिकेट टूर्नामेंट का डीडीसी ने किया उद्घाटन

पताही में आयोजित सारथी कप क्रिकेट टूर्नामेंट का डीडीसी ने किया उद्घाटन

सारथी ट्रस्ट द्वारा ग्रामीण क्षेत्र के बच्चे को मुफ्त कंप्यूटर शिक्षा पेंटिंग के साथ खेल के क्षेत्रों में सहायता की जाती है प्रदान

Reported By SAGAR SURAJ
Updated By RAKESH KUMAR
On
समीर सौरभ ने ग्राउंड में फीता काटकर मैच का उद्घाटन किया फिर खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त एवं राष्ट्रगान के उपरांत मैच का आरंभ हुआ! मैच के आयोजक सारथी ट्रस्ट के संस्थापक प्रकाश सिंह ने अपने संबोधन में सारथी ट्रस्ट के बारे में बताया कि ट्रस्ट का मुख्य उद्देश्य गरीब बच्चों एवं ग्रामीण क्षेत्रों के बच्चों को सहायता प्रदान करना है ट्रस्ट के द्वारा गरीब बच्चों को मुफ्त कंप्यूटर शिक्षा पेंटिंग के साथ साथ खेल के क्षेत्रों में सभी सहायता प्रदान की जाती है!
 
IMG_20230324_113829
 
 
अभिराम कुमार 
 
पताही: स्वर्गीय राजेंद्र प्रताप सिंह पूर्व मंत्री बिहार सरकार के स्मृति में आयोजित सारथी कप क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन पताही के सिंघेश्वर सेमिनरी उच्च विद्यालय के खेल मैदान में किया गया! विधिवत रूप से मुख्य अतिथि डीडीसी पूर्वी चंपारण समीर सौरभ एवं सारथी ट्रस्ट के संस्थापक प्रकाश सिंह एवं विकास सिंह ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया!
 
तत्पश्चात समीर सौरभ ने ग्राउंड में फीता काटकर मैच का उद्घाटन किया फिर खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त एवं राष्ट्रगान के उपरांत मैच का आरंभ हुआ! मैच के आयोजक सारथी ट्रस्ट के संस्थापक प्रकाश सिंह ने अपने संबोधन में सारथी ट्रस्ट के बारे में बताया कि ट्रस्ट का मुख्य उद्देश्य गरीब बच्चों एवं ग्रामीण क्षेत्रों के बच्चों को सहायता प्रदान करना है ट्रस्ट के द्वारा गरीब बच्चों को मुफ्त कंप्यूटर शिक्षा पेंटिंग के साथ साथ खेल के क्षेत्रों में सभी सहायता प्रदान की जाती है!
IMG_20230324_114401
 
 
मौके पर पकड़ीदयाल अनुमंडल पदाधिकारी कुमार रविंद्र, पताही कार्यक्रम पदाधिकारी आलोक कुमार झा, मुखिया कृष्ण मोहन सिंह, विकास कुमार उर्फ निक्कू सिंह, अभिषेक कुमार, पूर्व मुखिया संजीव कुमार सिंह। सहित सैकड़ों गणमान्य लोग उपस्थित थे! प्रथम मैच बड़ि शंकर एवं पताही के बीच खेला गया जिसमें टॉस बड़ा शंकर की टीम ने जीता एवं पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 16 ओवरों में सभी 10 विकेट खोकर केवल 81 रन पर ही सिमट गई! जवाब में खेलने उतरी पताही की टीम ने दीपेंद्र के शानदार नाबाद 66 रन (20) गेंद मे एवं प्रशांत के  नवाद 18 रनों की बदौलत केवल 5.1 ओवरों में ही लक्ष्य को प्राप्त कर 10 विकटो से शानदार जीत दर्ज की! मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार पताही टीम के शानदार गेंदबाज संजीव कुमार को दिया गया जिन्होंने 4 ओवरों में केवल 6 रन देकर 4 विकेट लिया!
 
वही दूसरा मैच चिरैया एवं बोकाने के बीच खेला गया पहले खेलते हुए बोकाने की टीम ने 16 ओवरों में 7 विकेट की नुकसान पर विपिन के 20 रंगों की बदौलत 130 रन बनाए! चिरैया के टीम की ओर से नाजिम ने 3 और प्रीतम ने 2 विकेट लिया, जवाब में खेलने उतरी चिरैया के टीम ने चंदन ने 22 जबकि नसीम ने नवाद 21 रनों की पारी खेल लक्ष्य को महज 15.4 ओवरों में प्राप्त कर जीत दर्ज की मैन ऑफ द मैच चिरैया के नाजिम को दिया गया आज के दोनों मैच के अंपायर वी.सी.ए. चैनल के तैयब हुसैन एवं मो. कुद्दस थे जबकि मैच रेफरी सुनील कुमार थे वही कॉमेंटेटर की भूमिका लिटिल गुरु ने निभाई!वही 25 मार्च को परसौनी v/s पदुमकेर एवं गोनाही v/s नोनफरवा के बीच खेला जाएगा!
 

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER