बिहार में उपद्रवी तत्वों ने मंदिर में लगाया इस्लामिक ध्वज, मूर्ति को भी पहुंचाई क्षति

बिहार में उपद्रवी तत्वों ने मंदिर में लगाया इस्लामिक ध्वज, मूर्ति को भी पहुंचाई क्षति

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On

अररिया। बिहार में अररिया शहर के नगर थाना क्षेत्र के रामपुर कोदरकट्टी गांव स्थित श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर में उपद्रवी तत्वों ने इस्लामिक ध्वज लगा दिया। बुधवार अहले सुबह उपद्रवी तत्वों ने मंदिर परिसर में बाहर में स्थापित भगवान विष्णु के प्रतिमा पर लगे नाग के फन को क्षतिग्रस्त कर दिया।

22dl_m_661_22062022_1

साथ ही बजरंगबली के ध्वज को उखाड़ कर फेंक दिया। उपद्रवी तत्वों ने बजरंगबली के ध्वज को ब्लेड से चीरफाड़ कर मंदिर में ही उर्दू में लिखे लाल और हरे रंग वाला इस्लामिक ध्वज को लगाकर सम्प्रदायिक सौहार्द्र को बिगाड़ने की कोशिश की।

मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर ग्रामीणों के साथ पहुंचकर रामपुर कोदरकट्टी पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि राजेश सिंह ने नगर थानाध्यक्ष शिवशरण साह को पूरे मामले को जानकारी दी और उसके बाद सदर एसडीएम शैलेशचंद्र दिवाकर और एसडीपीओ पुष्कर कुमार सहित जिले के आलाधिकारियों को इसकी जानकारी दी गयी।

सदर एसडीएम शैलेशचंद्र दिवाकर और एसडीपीओ पुष्कर कुमार ,नगर थानाध्यक्ष शिवशरण साह नगर थाना पुलिस के साथ मौके ओर पहुंचकर मामले की जांच की और स्थानीय ग्रामीणों के साथ बातचीत की।

 मौके पर पहुंचे एसडीएम और एसडीपीओ ने ध्वज आदि को जब्त की और अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करने की बात कही। अधिकारियों और ग्रामीण जनप्रतिनिधियों ने मुस्लिम समुदाय के प्रबुद्ध लोगों से भी बातचीत की और साम्प्रदायिक सौहार्द्र बिगाड़ने की मंशा को कभी सफल नहीं होने की बात कही।

घटना पर अररिया सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने कहा कि वे इस मामले में अररिया डीएम से बातचीत करेंगे और उन्होंने जिला प्रशासन से ऐसे दुस्साहस करने वाले के खिलाफ कड़ा एक्शन लेने को कहा। उन्होंने कहा कि अररिया में जो भी असामाजिक तत्व साम्प्रदायिक सौहार्द्र बिगड़ने की कोशिश करेंगे,उनकी मंशा को कभी सफल होने नहीं दिया जायेगा।

 

 

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER