साली से अवैध संबंध के विरोध पर सोते समय पत्नी को मार दी गोली

साली से अवैध संबंध के विरोध पर सोते समय पत्नी को मार दी गोली

लखीसराय में वारदात, आरोपित सहित तीन गिरफ्तार

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
पति ने ही गोली मारकर गाहरी नींद में सो रही 55 वर्षीया सुधा श्री की हत्या कर दी। यह वारदात लखीसराय जिला में कजरा थाना क्षेत्र के अरमा गांव में सोमवार आधी रात की है। हत्यारोपित पति राजेंद्र महतो उर्फ भुटी लाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके अलावा सुधा श्री की बहन सुमन भारती और उसका बेटा सौरभ भी गिरफ्तार किया गया है

WhatsApp Image 2023-05-31 at 2.28.39 PM

पति ने ही गोली मारकर गाहरी नींद में सो रही 55 वर्षीया सुधा श्री की हत्या कर दी। यह वारदात लखीसराय जिला में कजरा थाना क्षेत्र के अरमा गांव में सोमवार आधी रात की है। हत्यारोपित पति राजेंद्र महतो उर्फ भुटी लाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके अलावा सुधा श्री की बहन सुमन भारती और उसका बेटा सौरभ भी गिरफ्तार किया गया है। हत्या में प्रयुक्त कट्टा ( तमंचा ), एक गोली और एक खोखा भी पुलिस के हाथ लगा है। एसपी पंकज कुमार ने बताया कि हत्या का कारण साली के साथ भुटी का अवैध संबंध है।

सुधा श्री के सिर में कट्टा सटाकर गोली मारी गई है। वे मुंगेर जिला के धरहरा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में एएनएम के पद पर कार्यरत थीं। गोली चलने की आवाज सुनकर एक ग्रामीण ने कजरा थानाध्यक्ष को इसकी सूचना दी। पूछताछ में भुटी ने कजरा थानाध्यक्ष संजीव कुमार को दिग्भ्रमित करने का प्रयास भी किया। वह अपनी कमर के पास कट्टा को छिपाने का प्रयास कर रहा था, उसी समय पुलिस ने उसे पकड़ लिया। अंततः उसने हत्या की बात स्वीकार कर ली। भुटी ने पुलिस को बताया कि पत्नी उसकी इच्छा के विरुद्ध अपने वृद्ध माता-पिता को घर ले आई।

इससे वह मानसिक रूप से परेशान रहता था। कई दिनों से इस कारण उसका पत्नी से विवाद हो रहा था। गुस्से में आकर उसने गोली मार दी। पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि भुटी का अपनी साली से प्रेम- प्रसंग चल रहा है। साली व साली के बेटे को भी वह अपने साथ रखता था। इसी कारण पत्नी से उसका विवाद चल रहा था। उसके बाद माधोपुर गांव पहुंचकर पुलिस ने सुमन और सौरभ को गिरफ्तार कर लिया। उल्लेखनीय है कि सुधा श्री की तीन बेटियां हैं। उनमें से एक अपने ससुराल में है। अभी कुंवारी दो बेटियां नर्सिंग की परीक्षा देने गई हुई हैं।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER