ऑपरेशन के बाद मौत पर परिजनों ने किया हंगामा, डॉक्टर क्लीनिक से फरार

ऑपरेशन के बाद मौत पर परिजनों ने किया हंगामा, डॉक्टर क्लीनिक से फरार

मोतिहारी में क्लीनिक के डॉक्टर पर लगाया गलत इलाज करने का आरोप

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
मोतिहारी में एक निजी क्लीनिक में इलाज के दौरान एक महिला की मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों ने हॉस्पिटल हंगामा किया। परिजनों ने डॉक्टर पर गलत इलाज करने का आयोप लगाया है। यह घटना तुरकौलिया थाना क्षेत्र के क्लीनिक की है।

IMG_20230813_145849

Read More गोपालगंज कोर्ट परिसर में सरेआम फायरिंग, कुख्यात विशाल सिंह सहित दो घायल

मोतिहारी में एक निजी क्लीनिक में इलाज के दौरान एक महिला की मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों ने हॉस्पिटल हंगामा किया। परिजनों ने डॉक्टर पर गलत इलाज करने का आयोप लगाया है। यह घटना तुरकौलिया थाना क्षेत्र के क्लीनिक की है। मृतका की सास पहाड़पुर थाना क्षेत्र के बलुआ थरगटी गांव निवासी अनिता देवी ने कहा कि पुत्र मनोज राम की 25 वर्षीय पत्नी आशा देवी को क्लीनिक में भर्ती कराया था। क्लीनिक के संचालक डॉ. दीपक ने कहा कि ऑपरेशन करना होगा।

Read More Daughter Demands Death For Daddy 

जिसके लिए हम लोग तैयारी हो गए। ऑपरेशन के बाद मरीज को बाहर निकाला गया और डॉक्टर ने दूसरे जगह इलाज कराने की बात कही। परिजन ने मरीज को गाड़ी पर बैठाया था कि उनकी मौत हो गई।

Read More Cadets Morale boosted by SSB In Motihari

डॉक्टर क्लीनिक से फरार

मृतका का पति मजदूरी कर घर चलाता है। दो बच्चे हैं। घटना के बाद डॉक्टर क्लीनिक छोड़ कर फरार है। क्लीनिक के पुर्जा पर सबसे ऊपर प्रीति कुमारी उसके नीचे सूरज कुमार और सबसे नीचे संचालक दीपक कुमार का नाम लिखा है। सूरज और दीपक का बीएएमएस डिग्री है। फिर इन लोगों द्वारा कैसे ऑपरेशन किया जा रहा है। घटना की जानकारी तुरकौलिया थाना को लगी। जिसके बाद मौके पर गश्ती गाड़ी भेजी गई।

सीएस डॉ. अंजनी कुमार ने कहा कि जिले के सभी क्लीनिक की जांच कराई जाएगी। जो भी गलत तरीके से क्लीनिक चला रहे हैं, उन पर कार्रवाई की जाएगी।

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER