महान गायक मो. रफी को प्रशंसकों ने किया याद, पितरकुंडा ईदगाह पर मास्क बांटे

महान गायक मो. रफी को प्रशंसकों ने किया याद, पितरकुंडा ईदगाह पर मास्क बांटे

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
वाराणसी। महान गायक मोहम्मद रफी को उनकी 40वें पुण्यतिथि पर शुक्रवार को प्रशंसकों ने शिद्दत से याद किया। पितरकुंडा स्थित ईदगाह के पास डर्बी शायर क्लब के बैनर तले जुटे युवाओं ने अपने चहेते गायक के चित्र पर श्रद्धांजलि अर्पित की। युवाओं ने बरसी पर कोरोना संकट काल को देख जरूरतमंदों में मास्क भी वितरित किया। […]
वाराणसी। महान गायक मोहम्मद रफी को उनकी 40वें पुण्यतिथि पर शुक्रवार को प्रशंसकों ने शिद्दत से याद किया। पितरकुंडा स्थित ईदगाह के पास डर्बी शायर क्लब के बैनर तले जुटे युवाओं ने अपने चहेते गायक के चित्र पर श्रद्धांजलि अर्पित की। युवाओं ने बरसी पर कोरोना संकट काल को देख जरूरतमंदों में मास्क भी वितरित किया।
इस दौरान क्लब के शकील अहमद जादूगर ने महान गायक के कालजयी गाना ‘तुम मुझे यूं  भुला न पाओगे ‘ को गुनगुना कर कहा कि रफी साहब भले ही इस दुनिया में नही हैं, लेकिन उनके गाये गीत आज भी संगीत प्रेमियों के दिल में हैं। रफी साहब के गाने तड़क-भड़क के इस दौर में कानों में मिठास घोलते हैं। एक वक्त था, जब रेडियो अथवा रिकार्ड प्लेयर पर उनके गाये गाने को सुनते ही चलते व्यक्तियों के कदम स्वत: रूक जाया करते थे। रफी साहब ने पचास और साठ के दशक के सभी प्रमुख अभिनेताओं को अपनी आवाज दी थी। उनके दर्द भरे गीत कालजयी है।

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER