आरा के नीरज को तीरंदाजी के क्षेत्र में मिला बिहार खेल सम्मान

आरा के नीरज को तीरंदाजी के क्षेत्र में मिला बिहार खेल सम्मान

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
आरा। भोजपुर जिला के दुरौंदा गांव निवासी नीरज कुमार सिंह को तीरंदाजी प्रशिक्षक के रूप में पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में गुरुवार को बिहार खेल सम्मान से सम्मानित किया गया है।भोजपुर के इस लाल ने अपने द्वारा की गई कड़ी मेहनत से तीरंदाजी के राष्ट्रीय प्रतियोगिता में अपने खिलाड़ियों को पदक दिला का जिला और राज्य […]
आरा। भोजपुर जिला के दुरौंदा गांव निवासी नीरज कुमार सिंह को तीरंदाजी प्रशिक्षक के रूप में पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में गुरुवार को बिहार खेल सम्मान से सम्मानित किया गया है।भोजपुर के इस लाल ने अपने द्वारा की गई कड़ी मेहनत से तीरंदाजी के राष्ट्रीय प्रतियोगिता में अपने खिलाड़ियों को पदक दिला का जिला और राज्य का नाम रौशन किया है। 
नीरज एक मध्यम वर्गीय किसान परिवार से आते हैं जो सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे तक वीर कुंवर सिंह स्टेडियम रमना मैदान आरा में प्रैक्टिश करते हैं।वे प्रशिक्षण के दौरान यहां पर खिलाड़ियों के बीच साल भर कड़ी मेहनत कर खिलाड़ियों को प्रशिक्षित करते आ रहे हैं।उनके प्रेरणा के स्रोत उनके पिता हैं जो उनको सदा तीरंदाजी के क्षेत्र में आगे बढ़ने को प्रोत्साहित करते रहते हैं।

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER