कंगना रानौत चंडीगढ़ से सडक़ मार्ग से मनाली रवाना

कंगना रानौत चंडीगढ़ से सडक़ मार्ग से मनाली रवाना

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
चंडीगढ़। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सुर्खियों में आई बालीवुड की पंगा क्वीन कंगना रानौत सोमवार की सुबह मुंबई से चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर पहुंची और यहां से वह सडक़ मार्ग से मनाली के लिए रवाना हो गई। सुशांत सिंह की मौत के बाद कंगना रानौत महाराष्ट्र सरकार के साथ टकराव को लेकर […]
चंडीगढ़। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सुर्खियों में आई बालीवुड की पंगा क्वीन कंगना रानौत सोमवार की सुबह मुंबई से चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर पहुंची और यहां से वह सडक़ मार्ग से मनाली के लिए रवाना हो गई। सुशांत सिंह की मौत के बाद कंगना रानौत महाराष्ट्र सरकार के साथ टकराव को लेकर चर्चा में हैं। इस चर्चा के बीच वह बीती 9 सितंबर को मुंबई गई थी। जहां से वापसी करते समय कंगना आज सुबह करीब 11 बजे चंडीगढ़ स्थित अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंची। 
 
यहां वाई श्रेणी की सुरक्षा के चलते सीआईएसएफ के जवानों के अलावा चंडीगढ़ तथा पंजाब पुलिस के जवान भी उनकी सुरक्षा में तैनात थे। कंगना जैसे ही हवाई अड्डे से बाहर निकली तो भारी संख्या में लोग उनकी तरफ बढ़े परंतु सुरक्षा घेरा मजबूत होने के कारण वह किसी से नहीं मिली। मीडिया ने भी कंगना से बात करने की कोशिश की लेकिन वह सिक्योरिटी कवच के बीच करीब दस मिनट हवाई अड्डे में रूकने के बाद सडक़ मार्ग से मनाली के लिए रवाना हो गई। वाई श्रेणी की सिक्योरिटी होने के चलते उन्हें पंजाब पुलिस द्वारा एक्सकोर्ट वाहन मुहैया करवाया गया है।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER