छपरा- मुजफ्फरपुर एनएच पर बस और मिनी ट्रक के बीच टक्कर, करीब 24 लोग घायल

छपरा- मुजफ्फरपुर एनएच पर बस और मिनी ट्रक के बीच टक्कर, करीब 24 लोग घायल

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
छपरा। जिले के भेल्दी थाना क्षेत्र के भेल्दी थाना से महज 500 मीटर की दूरी पर छपरा- मुजफ्फरपुर नेशनल हाईवे पर बस तथा ट्रक के बीच हुई टक्कर में शुक्रवार को दिन के 9:45 पर 2 दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये। जबकि घायलों में आधा दर्जन लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है […]
छपरा। जिले के भेल्दी थाना क्षेत्र के भेल्दी थाना से महज 500 मीटर की दूरी पर छपरा- मुजफ्फरपुर नेशनल हाईवे पर बस तथा ट्रक के बीच हुई टक्कर में शुक्रवार को दिन के 9:45 पर 2 दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये। जबकि घायलों में आधा दर्जन लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है । मिनी ट्रक तथा बस के चालक व खलासी को सबसे अधिक चोट आई है। बताया जाता है कि मकेर से छपरा की तरफ जा रही बस और छपरा से मकेर की तरफ जा रहे मिनी ट्रक के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई। घटना के बाद वहां अफरा तफरी मच गयी। राहगीरों के द्वारा पुलिस को घटना की सूचना दी गयी, जिसके काफी देर बाद वहां पुलिस पहुंची। तब तक अफरा-तफरी मची रही। दुर्घटना में घायल बस के यात्री मिनी ट्रक के खलासी व चालक कराहते रहें। 
स्थानीय लोगों तथा पुलिस के सहयोग से घायलों को इलाज के लिए गङखा सामुदायिक स्वास्थ केंद्र ले जाया गया। बस में सुरक्षित बचे कुछ यात्रियों के द्वारा एक कुछ घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। घायलों में चार पांच महिलाएं भी शामिल है। समाचार लिखे जाने तक घायलों का नाम पता ज्ञात नहीं हो सका है। घटना स्थल पर दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहन पड़े हुए हैं। इस घटना में मिनी ट्रक अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए हैं। जबकि बस का भी अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। दुर्घटना का कारण घना कोहरा और ठंड बताया गया है।
यात्रियों ने बताया कि बस अपने लेन में चल रही थी। जबकि मिनी ट्रक रौंग साइड में आकर बस में सामने से टकरा गया, जिसके कारण यह भीषण हादसा हो गई।

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER