दो सहोदर भाईयों के आतंक से किराना दुकानदार का परिवार आतंक के साए में,  एसपी से न्याय की गुहार

दो सहोदर भाईयों के आतंक से किराना दुकानदार का परिवार आतंक के साए में, एसपी से न्याय की गुहार

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
मुंगेर। जिले के धरहरा थाना क्षेत्र के ईटवा गांव में इन दिनों दो सहोदर भाईयों के आतंक ने किराना दुकानदार उज्जवल प्रकाश और उनकी पत्नी प्रियंका भारती के परिवार की जिन्दगी को ‘ बेहाल‘ बना दिया है।दुकानदारी को छोड़कर पति-पत्नी न्याय की आशा में पुलिस स्टेशन और जिला मुख्यालय स्थित वरीय पुलिस पदाधिकारियों के कार्यालयों […]
मुंगेर।
जिले के धरहरा थाना क्षेत्र के ईटवा गांव में इन दिनों दो सहोदर भाईयों के आतंक ने किराना दुकानदार उज्जवल प्रकाश और उनकी पत्नी प्रियंका भारती के परिवार की जिन्दगी को ‘ बेहाल‘ बना दिया है।दुकानदारी को छोड़कर पति-पत्नी न्याय की आशा में पुलिस स्टेशन और जिला मुख्यालय स्थित वरीय पुलिस पदाधिकारियों के कार्यालयों के चक्कर लगा रहे हैं ।
समाचार लिखने तक दोनों को न्याय तो नहीं मिला है, सहोदर भाईयों ने दोनों को आतंकित करने का नया-नया नुस्खा अख्तिायार करना शुरू कर दिया है।
किराना दुकानदार के मालिक उज्जवल प्रकाश की पत्नी प्रियंका भारती ने पुलिस अधीक्षक मानवजीत सिंह ढिल्लों को निबंधित आवेदन देकर न्याय से गुहार लगाई है । 
आवेदन में प्रियंका भारती ने आरोप लगाया है कि धरहरा पुलिस थाना क्षेत्र के ईटवा गांव में मौजा-ईटवा, थाना -नं0 -232, थाना -धरहरा, खाता नं0- 49, खेसरा नं0- 467 में 9 प्वाइंट 770 डिसमिल रकवा 4230 वर्गफीट जमीन पर विगत कई वर्षों से उनके परिवार का कब्जा है । जमीन की रजिस्ट्री जिला निबंधन कार्यालय (मुंगेर) से 20 मार्च 2017 को उनके नाम । प्रियंका भारती।की गई है ।उस जमीन की मालगुजारी रसीद भी कटी है।
उस जमीन पर गांव के दो सहोदर भाईयों की बुरी नजर पड़ गई है । उनलोगों ने उनकी जमीन पर स्थित गोदाम में 23 सितंबर 20 को जबरन ताला लगा दिया है और गोदाम के उपयोग को रोक दिया है ।एसपी को समर्पित आवेदन में उन्होंने आगे लिखा है कि उन्होंने मुखिया और सरपंच के समक्ष भी गुहार लगाई । उनलोगों के हस्तक्षेप के बाद दोनों पक्षों के अमीन ने जमीन की मापी कराई।
दोनों अमीनों ने जमीन की संयुक्त जमीन मापी रिपोर्ट भी जारी की है जिसमें उनकी कब्जे वाली जमीन को सही ठहराया है ।फिर भी विगत दो महीनों से वह अपने गोदाम पर कब्जा लेने के लिए पुलिस थाना से लेकर एस0पी0 कार्यालय तक चक्कर काट रही है । उन्हें अबतक न्याय नहीं मिला है । 

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER