दो सौ लीटर शराब व वाहन जप्त, दो गिरफ्तार

दो सौ लीटर शराब व वाहन जप्त, दो गिरफ्तार

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
किशनगंज। बिहार के सीमावर्ती जिला किशनगंज में उत्पाद  विभाग की टीम ने आज दो सौ लीटर विदेशी शराब जप्त किया है। अधीक्षक उत्पाद विभाग सत्तार अंसारी ने कहा कि बुधवार सुबह को कोचाधामन थाना क्षेत्र के मस्तान चौक पर टाटा सुमो वाहन संख्या-जेएच01बीजी-9149 में फिट टंकीनुमा कंटेनर टंकी में भरा लूज विदेशी शराब भरे होने […]
किशनगंज। बिहार के सीमावर्ती जिला किशनगंज में उत्पाद  विभाग की टीम ने आज दो सौ लीटर विदेशी शराब जप्त किया है। अधीक्षक उत्पाद विभाग सत्तार अंसारी ने कहा कि बुधवार सुबह को कोचाधामन थाना क्षेत्र के मस्तान चौक पर टाटा सुमो वाहन संख्या-जेएच01बीजी-9149 में फिट टंकीनुमा कंटेनर टंकी में भरा लूज विदेशी शराब भरे होने का खुलासा छापामारी में हुई। जो शराब टंकी से निकालकर विभिन्न पात्रों में जमा किया गया ।
इस छापेमारी में दो व्यक्ति गिरफ्तार हुआ है तथा वाहन भी जप्त हुई। उन्होंने कहा कि गिरफ्तार व्यक्तियों में अनिल कुमार पिता रामजस एवं जितेन्द्र कुमार पिता प्रकाश राय दोनों ही मुज्जफरपुर जिला निवासी के रूप में पहचान किये गए हैं।पूछताछ से जानकारी मिली कि पश्चिम बंगाल में लाॅड विदेशी शराब को मुज्जफरपुर ले जाया जा रहा था। पूर्व में ही विभाग को गुप्त सूचना मिली थी और फिर विभागीय सशस्त्र पुलिस दल को छापामारी में कामयाबी प्राप्त हुई।विभाग के द्वारा मद्य निषेध कानून के तहत कार्रवाई की जा रही है।

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER