पटना के डीटीओ और रेवेन्यू ऑफिसर आपस में भिड़े

पटना के डीटीओ और रेवेन्यू ऑफिसर आपस में भिड़े

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
पटना । दानापुर रेलवे स्टेशन पर रविवार को दो अधिकारी आपस में भिड़ गए। पटना के डीटीओ अजय कुमार ठाकुर ने रेवेन्यू ऑफिसर विवेक कुमार पर  गाली देने का आरोप लगाते हुए उनकी पिटाई कर दी।  बीच बचाव करने आए  सिविल डिफेंस के कर्मचारियों के साथ भी अजय ठाकुर मारपीट करने लगे। विवाद  इतना बढ़ गया कि पुलिस […]

पटना । दानापुर रेलवे स्टेशन पर रविवार को दो अधिकारी आपस में भिड़ गए। पटना के डीटीओ अजय कुमार ठाकुर ने रेवेन्यू ऑफिसर विवेक कुमार पर  गाली देने का आरोप लगाते हुए उनकी पिटाई कर दी।  बीच बचाव करने आए  सिविल डिफेंस के कर्मचारियों के साथ भी अजय ठाकुर मारपीट करने लगे। विवाद  इतना बढ़ गया कि पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा तब जाकर मामला किसी प्रकार से शांत हुआ। 

घटना के संबंध में दानापुर पुलिस ने बताया कि रविवार को रेलवे स्टेशन  पर दो अधिकारी आपस में भिड़ गए। मारपीट के कारण सभी लोग यहां से चले गए, जिसके कारण क्वारंटाइन सेंटर में खाना  का  भी सुबह में वितरण नहीं हो पाया। पुलिस के अनुसार खाना के वितरण को लेकर ही यह विवाद शुरू हुआ था। पीड़ित पुलिस को बताया कि हम लोग खाना के पैकेट को ले जाकर गाड़ी में टांग रहे थे। यह देखकर पटना के  डीटीओ अजय कुमार कहने लगे कि ऐसे खाना क्यों रख रहे हो। इस पर पीड़ित कर्मचारी कहने लगा कि सर आप इसको ठीक से रख लीजिए। यह सुनकर डीटीओ आक्रोशित हो गए  और उन्होंने रेवेन्यू ऑफिसर और सिविल डिफेंस के कर्मचारी विनोद कुमार के  मुंह पर थप्पड़ मार दिया। इसके बाद वहाँ काम बंद हो गया। बताते चलें की लॉक डाउन की वजह से प्रवासी मजदूरों के आने का सिलसिला जारी है। उन सभी को  सिविल डिफेंस के कर्मियों की ओर से प्रतिदिन खाना उपलब्ध कराया जा रहा है। 

Read More SP Swarn Prabhat passes strong massages to crime lords, assures co-ordination with public   

Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER