पैसा न देने पर पुलिसवाले ने ट्रक ऑनर का सिर फोड़ा

पैसा न देने पर पुलिसवाले ने ट्रक ऑनर का सिर फोड़ा

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
पटना। पुलिस को पैसा नहीं देने पर पुलिस के जवान ने ट्रक ऑनर का सिर फोड़ दिया। इससे आक्रोशित परिजनों ने सड़क जाम कर दिया। घटना के विरोध में परिजनों ने पुलिस के साथ मारपीट भी की।  घटना पटना जिला के बिहटा का है। सूत्रों का कहना है कि बुधवार की सुबह ट्रक का मालिक अपने […]
पटना। पुलिस को पैसा नहीं देने पर पुलिस के जवान ने ट्रक ऑनर का सिर फोड़ दिया। इससे आक्रोशित परिजनों ने सड़क जाम कर दिया। घटना के विरोध में परिजनों ने पुलिस के साथ मारपीट भी की।  घटना पटना जिला के बिहटा का है।
सूत्रों का कहना है कि बुधवार की सुबह ट्रक का मालिक अपने परिजनों के साथ रजरप्पा मंदिर से ट्रक की पूजा करवाने के बाद घर लौट रहा था। इसी क्रम में बिहटा चौक पर कुछ पुलिसकर्मियों द्वारा 500 रुपए की मांग किया गया। पुलिस वाले को पैसे नहीं देने पर पहले चालक को पीटा उसके बाद ट्रक ऑनर एवं बीच-बचाव करने आई महिला को भी पीट दिया। जिसमें ट्रक ऑनर गंभीर रूप से जख्मी हो गया। इससे आक्रोशित महिलाओं ने वर्दीधारी पुलिस से उलझ पड़ी। महिलाओं ने उसे थप्पड़ मारते हुए जमीन पर गिरा दिया।  
 जख़्मी ट्रक मालिक को इलाज के लिए परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया है। जख़्मी व्यक्ति की पहचान दौलतपुरा निवासी दिवंगत कृष्णा राय के पुत्र दिलीप कुमार के रूप में की गई है। घटना से आक्रोशित परिजन पुलिस से उलझ पड़े और वर्दीधारी को बीच रोड पर थप्पड़ मारने लगे और आरोपी को जल्द से जल्द सस्पेंड करने की मांग की। घटना की जानकारी प्राप्त होते ही मौके पर पुलिस के वरीय अधिकारी भी पहुंचे । उन्होंने बताया कि फिलहाल ऐसा कोई मामला संज्ञान में नहीं आया है। उन्होंने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कही।

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER