बिहार विधानसभा की 150 सीटों पर चुनाव लड़ेगी जाप : पप्पू

बिहार विधानसभा की 150 सीटों पर चुनाव लड़ेगी जाप : पप्पू

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
पटना । जन अधिकार पार्टी (लो) आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में कुल 150 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी और बाकी  सीटों पर सामान्य विचारधारा वाली  पार्टियों के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ेगी। इसकी घोषणा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव ने शुक्रवार को एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान की।  पप्पू यादव ने कहा कि बिहार के […]

पटना  जन अधिकार पार्टी (लो) आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में कुल 150 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी और बाकी  सीटों पर सामान्य विचारधारा वाली  पार्टियों के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ेगी। इसकी घोषणा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव ने शुक्रवार को एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान की। 

पप्पू यादव ने कहा कि बिहार के हालात पर टीवी चैनलों के  सर्वे के अनुसार जन अधिकार पार्टी बिहार की जनता की पहली पसंद है। इसके बाद पार्टी की कोर कमिटी की बैठक हुईजिसमें यह निर्णय लिया गया कि पार्टी 150 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। जाप अध्यक्ष ने कहा कि हम पटना की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। पटना के दोनों सांसदअधिकतर विधायकशहरी विकास मंत्री और मेयर भाजपा के हैं फिर भी पटना देश का सबसे गन्दा शहर है। हम सत्ता में आए तो तीन साल के अन्दर पटना को एशिया का सबसे स्वच्छ शहर बनाएंगे। 40 विधानसभा क्षेत्रों में हमारी बूथ लेवल कमेटी तैयार हो गई है और अगले दो हफ्तों में 60 और विधानसभा क्षेत्रों में बूथ लेवल कमेटी तैयार हो जाएगी। सितम्बर के अंतिम सप्ताह में उम्मीदवारों की घोषणा कर दी जाएगी। पप्पू यादव ने कहा कि मैं अभी तक 31 जिलों के 107 ब्लॉक और 476 गांव घूम चुका हूं। जनता पिछले 30 साल के राज से त्रस्त हो चुकी है। आम आदमी एक मजबूत विकल्प चाहता है। हमारी पार्टी 80 प्रतिशत टिकट युवाओं को और 30 प्रतिशत टिकट महिलाओं को देगी। हम किसी अपराधी को टिकट नहीं देंगे। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए पप्पू यादव ने कहा कि लॉकडाउन के बाद राज्य में जितने भी मजदूर वापस आए हैं, उनमें से एक व्यक्ति को भी रोज़गार नहीं मिला और अब दूसरे राज्य के व्यापारी लक्ज़री बसप्लेन टिकट और छह महीने का वेतन देकर उन्हें वापस बुला रहे हैं। उन्होंने कहा कि गांधी मैदान में जनता के सामने नीतीश कुमार अपराधबाढ़रोजगारशिक्षा और स्वास्थ्य पर श्वेत पत्र जारी करें। पप्पू यादव ने विपक्षी पार्टियों से सवाल किया कि वो जेईई और नीट परीक्षा पर चुप क्यों हैं। यह 45 लाख बच्चों की जिंदगी का सवाल है।

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER