सहरसा से मनरेगा के जेई का अपहरण, 15 लाख की फिरौती मांगी

सहरसा से मनरेगा के जेई का अपहरण, 15 लाख की फिरौती मांगी

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
पटना। सहरसा के सौरबाजार मनरेगा कार्यालय के जूनियर इंजीनियर मुकेश कुमार भारती का अपराधियों ने अपहरण कर लिया। सौर बाजार के समदा और बखरी गांव के बीच से जेई के अपहरण की बात कही जा रही है। अपहृत इंजीनियर के पिता फुलेश्वर शाह ने सौरबाजार थाना में मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच […]

पटना। सहरसा के सौरबाजार मनरेगा कार्यालय के जूनियर इंजीनियर मुकेश कुमार भारती का अपराधियों ने अपहरण कर लिया। सौर बाजार के समदा और बखरी गांव के बीच से जेई के अपहरण की बात कही जा रही है। अपहृत इंजीनियर के पिता फुलेश्वर शाह ने सौरबाजार थाना में मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जेई मुकेश कुमार भारती सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सकरौली गांव के निवासी हैं। घटना के बाद अपहृत की पत्नी ज्योति कुमारी सहित उनके परिजन काफी डरे-सहमे हुए हैं। बुधवार को परिजनों ने बताया कि मंगलवार की शाम ड्यूटी करके वह अपनी स्कूटी से सकरौली जा रहे थे। इसी दौरान चार पहिया वाहन से आये अपराधियों ने उनका अपहरण कर लिया और उनके ही मोबाइल फोन से 15 लाख की फिरौती मांगी। साथ ही धमकी दी है कि अगर पुलिस से शिकायत की तो हत्या कर देंगे। इसके बाद से उनका मोबाइल बंद आ रहा है।

परिजनों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। थाना अध्यक्ष जयशंकर प्रसाद ने बताया कि मामला ठेकेदारी के लेनदेन का आ रहा है। सदर एसडीपीओ संतोष कुमार  का कहना है कि घटना की सूचना मिली है। सच्चाई का पता लगाया जा रहा है। एसपी राकेश कुमार ने बताया कि जेई के बरामदगी के लिए सभी संभावित जगहों और अपराधियों को ठिकानों पर छापामारी की जा रही है।

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER