सीबीआई ने सुशांत के घर पर क्राईम सीन किया रिक्रिएट

सीबीआई ने सुशांत के घर पर क्राईम सीन किया रिक्रिएट

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत मौत प्रकरण में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की जांच का शनिवार को 16वां दिन है। शनिवार को इस मामले में सीबीआई टीम ने एम्स के डॉक्टरों के साथ सुशांत के बांद्रा स्थित घर में जाकर फिर से क्राईम सीन रिक्रिएट किया। मौके पर सुशांत की बहन मीतू सिंह, सुशांत का रूममेट […]
मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत मौत प्रकरण में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की जांच का शनिवार को 16वां दिन है। शनिवार को इस मामले में सीबीआई टीम ने एम्स के डॉक्टरों के साथ सुशांत के बांद्रा स्थित घर में जाकर फिर से क्राईम सीन रिक्रिएट किया। मौके पर सुशांत की बहन मीतू सिंह, सुशांत का रूममेट सिद्धार्थ पिठानी, नौकर नीरज और केशव मौजूद थे। 
सूत्रों के अनुसार शनिवार को सीबीआई ने सुशांत की बहन मीतू सिंह और सुशांत के नौकरों को डीआरडीओ गेस्टहाउस पर बुलाया था। इसके बाद सीबीआई की टीम एम्स डॉक्टरों के साथ बांद्रा स्थित सुशांत के निवास पर पहुंची। यहां सीबीआई की टीम ने आज फिर से 14 जून को हुए क्राईम सीन रिक्रिएट किया। इसके बाद सीबीआई ने सुशांत के निवास एवं बिल्डिंग की छत और आसपास की गहन जांच-पड़ताल की।सीबीआई टीम इसके बाद इन सबको लेकर वापस डीआरडीओ गेस्ट हाउस आई। इसके बाद सीबीआई ने सुशांत की बहन मीतू सिंह और सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ शुरू कर दिया है। सुशांत की बहन मीतू सिंह 8 जून को सुशांत के घर से रिया चक्रवर्ती के घर छोड़कर चले जाने के बाद उनके घर पहुंची थीं और 12 जून तक सुशांत के घर में रही थीं। सुशांत की मौत 14 जून को हुई थी। लेकिन मीतू सिंह 12 जून को ही सुशांत के घर से अपने घर चली गई थीं। सीबीआई मीतू सिंह से इस दरम्यान सुशांत की गतिविधियों की जानकारी जानने के लिए सवाल पूछ रही है। साथ ही सीबीआई इस मामले में सुशांत के नौकरों एवं मीतू सिंह से क्रास क्वेश्चन भी कर रही है। 
सीबीआई सुशांत के करीबी स्मिता पारीख से भी पूछताछ कर रही है। सीबीआई स्मिता पारीख से सुशांत के मानसिक हालत के बारे में सवाल दाग रही है। इस मामले में शुक्रवार को सीबीआई ने सुशांत का इलाज कर रहे डॉ. हरीश शेट्टी और डॉ. सुजैन वाकर से भी पूछताछ किया था। इसी प्रकार सीबीआई रिया चक्रवर्ती, उनके माता-पिता से भी पूछताछ कर चुकी है। सीबीआई सुशांत मामले में ड्रग कनेक्शन, उनके पैसे के आर्थिक व्यवहार एवं उनकी मानसिक स्थिति की गहन जांच कर रही है, लेकिन अभी तक सुशांत की हत्या का कोई सुराग सीबीआई के हाथ नहीं लगा है।   

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER