उफनाई बागमती व लालबकेया, मोतिहारी-शिवहर सड़क संपर्क भंग

 

शशिरंजन, पताही (मोतिहारी)। नेपाल व पूर्वी चंपारण में हो रही बारिश का व्यापक असर देखने को मिल रहा। बागमती व लालबकेया नदी का जलस्तर बढ़ गया है। इससे जनजीवन अस्त-व्यस्त है।

11

बुधवार को मोतिहारी-शिवहर पथ को जोड़ने वाली मुख्य सड़क पर पानी चढ़ गया। प्राप्त सूचनार्थ सड़क पर करीब तीन फिट पर पानी बह रहा। इससे दोनों जिलों का सड़क संपर्क भंग हो गया है।

जलस्तर बढ़ने से नदी किनारे रह रहे लोगों में भय का माहौल है। हालांकि, प्रशासनिक पदाधिकारियों ने फिलहाल किसी प्रकार के खतरे से इंकार किया है। बीडीओ ऋतुरंजन ने बताया कि लगातार बारिश से नदियों का जलस्तर बढ़ गया है।

प्रशासनिक टीम क्षेत्र से होकर गुजरने वाली प्रमुख नदियों के जलस्तर पर नजर बनाई हुई है। जिला मुख्यालय से जोड़ने वाली मोतिहारी-शिवहर पथ पर अगर दो दिनों में नदी का पानी कम नहीं होता है, तो लोगों को आने-जाने के लिए नाव की व्यवस्था की जाएगी।

About The Author

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Download Android App

Recent News

'वंदे मातरम' शब्द नहीं आजादी का मंत्र है, भारत फिर से बनेगा अखंड : गिरिराज सिंह    'वंदे मातरम' शब्द नहीं आजादी का मंत्र है, भारत फिर से बनेगा अखंड : गिरिराज सिंह  
बेगूसराय। आजादी के अमृत महोत्सव में केंद्रीय ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री गिरिराज सिंह ने रविवार को बेगूसराय में...
पेशी के लिए लाए गए सजायाफ्ता आनंद मोहन पहुंच गए घर, विरोधी दलों ने उठाएं सवाल
पूर्व क्रिकेटर रॉस टेलर का बड़ा खुलासा- राजस्थान रॉयल्स के मालिक ने उन्हें मारा था थप्पड़
नीतीश-तेजस्वी सरकार में सभी पार्टियों के लिए मंत्री पद की संख्या हुई तय, 16 अगस्त को लेंगे शपथ
तृणमूल सांसद ने सीबीआई व ईडी दफ्तर को सील करने की दी धमकी, वीडियो वायरल
स्वतंत्रता दिवस स्पेशल: देशभक्ति के जज्बे को सलाम करती फिल्में
मोतिहारी में छात्र का अपहरण, 20 लाख रूपए मांगी फिरौती

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER