बिहार: कर्ज में डूबे परिवार के छह लोगों ने जहर खाया, पांच की मौत, बेटी की हालत गंभीर

बिहार: कर्ज में डूबे परिवार के छह लोगों ने जहर खाया, पांच की मौत, बेटी की हालत गंभीर

पटना/नवादा। नवादा शहर के गढ़पर मुहल्ले में बीती देर रात एक ही परिवार के 6 लोगों ने सल्फास की गोली खा ली। इनमें से पांच की मौत हो गई, वहीं एक की हालत गंभीर बनी हुई है।
मृतकों में केदारनाथ प्रसाद गुप्ता, पत्नी अनिता गुप्ता, बेटी सोनक्षी कुमारी, बेटा ध्रुव कुमार की मौत हो गई। इसके अलावा एक मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। वहीं, बेटी साक्षी कुमारी की हालात गंभीर बनी हुई है।
स्थानीय लोगों के मुताबिक मृतक काफी कर्ज में डूबे हुए थे। जिसे परेशान होकर आत्महत्या करने की बात सामने आ रही है। इस मामले में पुलिस भी अभी कुछ नहीं बता रही है।

DSGDFHFDH

Read More  बीएनएम इम्पैक्ट: ‘खेलो इंडिया खेलो’ योजना की राशी की कथित बंदरबांट मामले में जिलाधिकारी सख्त, जाँच का आदेश (भाग 3)

सदर अस्पताल नवादा के उपाधीक्षक ने इसकी पुष्टि की है। उपाधीक्षक अजय कुमार ने गुरुवार को बताया कि बीती देर रात चार सस्पेक्टेड जहर के मामले का केस हमारे पास आया था। जिसमें से एक बच्चा ध्रुव कुमार की मौत इलाज के दौरान हो गई। तीन को हमने पावापुरी अस्पताल रेफर किया था, जिसकी वहां मौत हो गई। जबकि एक बच्ची साक्षी कुमारी को उन्होंने लेने से मना कर दिया जिसका इलाज यहां चल रहा है और वह भी गंभीर है। उन्होंने बताया कि अभी तक कुल पांच लोगों की जहर खाने से मौत हो चुकी है।

Read More पताही में आयोजित सारथी कप क्रिकेट टूर्नामेंट का डीडीसी ने किया उद्घाटन

ये परिवार रजौली के अम्मा गांव के रहने वाले हैं, जो लंबे समय से नवादा में किराए के मकान में रह रहे थे। नवादा में इनका व्यापार था। इन्होंने पास में रहने वाले किसी व्यक्ति से कर्ज लिया था, जिसे ये लोग चुका नहीं पा रहे थे।

Read More मोतिहारी आयुर्वेदिक कॉलेज में कथित रूप से पदस्थापित प्राचार्य के विरुद्ध जिलाधिकारी ने दिया जांच का आदेश

Tags:

About The Author

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

 बीएनएम इम्पैक्ट: ‘खेलो इंडिया खेलो’ योजना की राशी की कथित बंदरबांट मामले में जिलाधिकारी सख्त, जाँच का आदेश  (भाग 3) बीएनएम इम्पैक्ट: ‘खेलो इंडिया खेलो’ योजना की राशी की कथित बंदरबांट मामले में जिलाधिकारी सख्त, जाँच का आदेश (भाग 3)
डीईओ संजय कुमार ने कार्यक्रम पदाधिकारी नित्यम कुमार गौरव, प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी सरोज कुमार और कल्पना कुमारी की एक टीम...
पताही में आयोजित सारथी कप क्रिकेट टूर्नामेंट का डीडीसी ने किया उद्घाटन
(भाग 2) खेलो इंडिया खेलो : प्रधानमंत्री की महत्वाकांक्षी योजना की राशी का हो गया बंदरबांट
सदर अस्पताल विवाद पर डॉ एसएन सिंह का आया पक्ष, कहा सारे आरोप निराधार और मनगढ़ंत
मोतिहारी आयुर्वेदिक कॉलेज में कथित रूप से पदस्थापित प्राचार्य के विरुद्ध जिलाधिकारी ने दिया जांच का आदेश
(भाग 1) शिक्षा विभाग के अवैध व्हाट्सएप ग्रुप से होता है शिक्षकों का शोषण, अधिकारियों के चुप्पी पर सवाल
मोतिहारी में जब्त खूनी एके-47 की कहानी, पुलिस की जुबानी

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER