तेजस्वी को है अनाप-शनाप बोलने की आदत, सरकार पूरा करेगी कार्यकाल: रेणु देवी

तेजस्वी को है अनाप-शनाप बोलने की आदत, सरकार पूरा करेगी कार्यकाल: रेणु देवी

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
बेगूसराय। बिहार के उपमुख्यमंत्री रेणु देवी (Dupty CM Renu Devi) ने कहा है कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (RJG) पूरी तरह से मजबूती के साथ बिहार का विकास कर रही है। बिहार में राजगकी सरकार (Government) अपना पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी। तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) को अनाप-शनाप ऐसे ही बोलने की आदत है, वह […]
बेगूसराय। बिहार के उपमुख्यमंत्री रेणु देवी (Dupty CM Renu Devi) ने कहा है कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (RJG) पूरी तरह से मजबूती के साथ बिहार का विकास कर रही है। बिहार में राजगकी सरकार (Government) अपना पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी। तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) को अनाप-शनाप ऐसे ही बोलने की आदत है, वह बोलते रहें। लेकिन सरकार समग्र विकास करते हुए अपना पांच साल पूरा करेगी। यह बातें उन्होंने बुधवार को बेगूसराय सर्किट हाउस (Begusarai circuit house) में आयोजित प्रेस वार्ता (Press Briefing) में कही।
उपमुख्यमंत्री रेणु देवी ने कहा है कि बिहार में अगले छह माह में छह करोड़ लोगों को कोरोना का टीका लगाने का जो अभियान चालू हुआ है, वह अपना लक्ष्य प्राप्त करेगा। देश स्वदेशी वैक्सीन बना रहा है और सुलभता के अनुसार सभी जगह पहुंचाई जा रही है। कोरोना से बचाव के लिए अधिक से अधिक टीकाकरण हो, इसके लिए सभी प्रयास कर रहे हैं। संभावित तीसरी लहर की तैयारी की जा रही है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत सभी लोग मॉनिटरिंग कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि कोरोना के कारण मौत के शिकार हुए सभी लोगों को मुआवजा दिया जाएगा। जिलों से सूची मंगाई जा रही है, इसके बाद आपदा कोष से मुआवजा दिया जाएगा। बिहार सभी क्षेत्र में आगे बढ़ा है, पर्यटन, शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क समेत तमाम क्षेत्र में समग्र विकास हो रहा है। मुझे मां गंगा और राष्ट्रकवि रामधारी सिंह दिनकर की धरती का प्रभारी मंत्री बनने का सौभाग्य मिला है। पहली बार आई हूं और बेगूसराय विकास का नया आयाम बढ़ेगा।
स्वास्थ्य व्यवस्था को बेहतर किया जा रहा है, ट्रामा सेंटर खोलने के लिए लोग आएं, पीपीपी मॉडल से बनाना है तो सरकार से बात करें। सरकार जल जीवन हरियाली को भी संजो रही है, विलुप्त हो चुके चंद्रभागा नदी का भी उद्धार होगा, अस्तित्व विहीन बलान एवं बैंती नदी के हालत में सुधार का प्रयास किया जाएगा। बीपी स्कूल में हॉस्टल बनने के बाद भी चालू नहीं हो सका है, इस मामले की जांच की जाएगी।
प्रेस वार्ता में भाजपा जिलाध्यक्ष राज किशोर सिंह, नगर विधायक कुंदन कुमार (MLA Kundan Kumar) , बछवाड़ा विधायक सुरेंद्र मेहता, पूर्व विधायक श्रीकृष्ण सिंह, जदयू के प्रदेश महासचिव भूमिपाल राय, भाजपा के मीडिया प्रभारी सुमित सन्नी, उपाध्यक्ष मृत्युंजय कुमार वीरेश एवं कुंदन भारती भी मौजूद थे।

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER