गस्ती के दौरान दूध चुरा रही थी यूपी पुलिस, वीडियो देंखे वीडियो

गस्ती के दौरान दूध चुरा रही थी यूपी पुलिस, वीडियो देंखे वीडियो

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
  डेस्क। रात में पुलिस गश्त क्यों लगाती है? चोर-उचक्कों पर क़ाबू रखने के लिए। दुकानों के बाहर भोर में दूध के क्रेट्स किसके भरोसे रखे जाते हैं? पुलिस के भरोसे। लोग कहते हैं, ‘वो जागते हैं, इसलिए हम सोते हैं।’ लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखने वालों के […]

 

डेस्क। रात में पुलिस गश्त क्यों लगाती है? चोर-उचक्कों पर क़ाबू रखने के लिए। दुकानों के बाहर भोर में दूध के क्रेट्स किसके भरोसे रखे जाते हैं? पुलिस के भरोसे। लोग कहते हैं, ‘वो जागते हैं, इसलिए हम सोते हैं।’ लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखने वालों के होश फाख्ता हुए जा रहे हैं। पुलिसवाले चोरी करते दिखाई दे रहे हैं। वो भी दुकान के बाहर रखे दूध के पैकेट।
वीडियो में पुलिस की जिप्सी दिखाई दे रही है। एक वर्दीवाला शख्स जिप्सी से उतरता है। पहले दूध के क्रेट्स के आस-पास चक्कर लगाता है। फिर दूध के पैकेट निकालकर साथ आए शख्स को जिप्सी में पकड़ा रहा है। फिर वापस आता है और दोबारा दूध के पैकेट निकालकर वापस जिप्सी तक जाता है। ड्राइवर को दोबारा दूध के पैकेट देता है। सीसीटीवी फुटेज कुल 1 मिनट 41 सेकंड की है।
इस फुटेज में साफ़ दिख रहा है कि एक वर्दीवाला शख्स दूध के क्रेट्स में से पैकेट निकाल-निकालकर ड्राइवर को दे रहा है। शायद वर्दीवालों को इस बात का बिल्कुल भी अंदाज़ा नहीं था कि दूध के क्रेट जहां रखे थे, वहां सीसीटीवी की नज़र थी। दूध के तलबगार पुलिसवाले आ गए सीसीटीवी की नज़र में। वो भी बिना मुस्कुराए।

ख़बरें बता रही हैं कि वीडियो उत्तर प्रदेश के नोएडा की है। ANI उत्तर प्रदेश के मुताबिक, वीडियो में दिखाई दे रहे दोनों शख्स पुलिसवाले हैं। इससे ज़्यादा जानकारी अभी नहीं है। लेकिन वीडियो ज़रूर लोगों के बीच चर्चा में बना हुआ है। वीडियो की वजह से पुलिस की लानत-मलानत हो रही है।

Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER