Spread the love
  • 7
    Shares
बेगूसराय। एनडीए के मटिहानी विधानसभा क्षेत्र से जदयू प्रत्याशी नरेन्द्र कुमार सिंह उर्फ बोगो सिंह ने मंगलवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया। इस मौके पर एनडीए के हजारों कार्यकर्ताओं की भीड़ उमड़ पड़ी। भारी भीड़ के साथ घर से मां से आशीर्वाद लेकर नामांकन करने के लिए निकले बोगो सिंह सबसे पहले हर-हर महादेव चौक पहुंचे। यहां से एनडीए के कार्यकर्ताओं एवं क्षेत्र के लोगों के काफिले के साथ पटेल चौक, कर्पूरी स्थान चौक, मेन रोड, थाना चौक, कचहरी चौक होते हुए काफिला कैंटीन चौक पहुंचा। 
मौके पर उन्होंने कहा कि विकास पुरुष नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाने के लिए एक बार फिर एनडीए के सभी प्रत्याशियों की जीत होगी। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने बेगूसराय समेत पूरे बिहार का समग्र विकास किया है। विकास के बड़े-बड़े आयाम गढ़े गए हैं। जागरूक जनता सारी बातें जानती है और किए गए विकास का प्रतिफल एनडीए को मिलेगा। पिछली बार के मुकाबले और अधिक बहुमत से बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनेगी। 
उन्होंने कहा कि सरकार के विकास का रथ अब कोई रोक नहीं सकता है। रामो-वामो-कामो का खेल खत्म हो गया है, सबकी आंखों में मोतियाबिंद हो गया है, जिसका इलाज चुनाव के बाद पटना ले जाकर कराएंगे। उन्होंने कहा ,हम जाति और धर्म की राजनीति नहीं करते हैं, हम विकासवाद की बात करते हैं। भारतीय दर्शन, संस्कार, वेद और पुराण की बात करते हैं, दीनदयाल के दर्शन को जानते और मानते हैं। हमने चरित्र नहीं बेचा और इसी के कारण जनता की अदालत से आते रहे हैं। कन्हैया कुमार का खेल खत्म हो चुका है, वामपंथ को कंधा देने वाले भी चार लोग नहीं मिलेंगे। 
गलत राजनीति करने वाले खुद होटवार जेल में बंद हैं और परिवार को भी ले जाने की तैयारी कर रहे हैं। लेकिन नीतीश कुमार के दामन पर देश में कोई दाग नहीं लगा सकता है। अन्य पार्टी परिवारवाद को तरजीह देती है, टिकट बेचती। लेकिन, नीतीश कुमार काम करने वाले को झोपड़ी से उठाकर महल में पहुंचाते हैं। रालोसपा डगरा का बैगन बन चुकी है। बताते चलें कि नरेन्द्र कुमार सिंह उर्फ बोगो सिंह को जदयू ने तीसरी बार मटिहानी से टिकट दिया है। 2005 में इन्होंने बतौर निर्दलीय प्रत्याशी मटिहानी विधानसभा क्षेत्र में कम्युनिस्ट पार्टी को हराकर अपनी विजय पताका लहरायी थी। इसके बाद से वहां से लगातार विधायक चुने जाते रहे हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here