कोरोना राहत मद में 7 लाख का घपला, नजीर के विरुद्ध प्राथमिकी

कोरोना राहत मद में 7 लाख का घपला, नजीर के विरुद्ध प्राथमिकी

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
नवादा ।  नरहट प्रखंड में कोरोनावायरस राहत मद से 7 लाख रुपये की हेराफेरी की गई है। जिसके विरुद्ध वीडियो राजमित पासवान ने अपने ही नाजिर सह लिपिक घनश्याम प्रसाद के विरुद्ध थाने में धोखाधड़ी व हेराफेरी का मामला दर्ज कराया है ।वीडियो का कहना है कि चेक मेरे ही हस्ताक्षर से पास किए गए […]

नवादा ।  नरहट प्रखंड में कोरोनावायरस राहत मद से 7 लाख रुपये की हेराफेरी की गई है। जिसके विरुद्ध वीडियो राजमित पासवान ने अपने ही नाजिर सह लिपिक घनश्याम प्रसाद के विरुद्ध थाने में धोखाधड़ी व हेराफेरी का मामला दर्ज कराया है ।वीडियो का कहना है कि चेक मेरे ही हस्ताक्षर से पास किए गए हैं। लेकिन अंक का हेराफेरी कर नाजिर ने ₹700000 का वारा न्यारा कर दिया ।उन्होंने कहा कि सघन जांच से मामले का खुलासा होगा। वही नाजिर घनश्याम प्रसाद का कहना है कि राशि निकालने में उनका कोई योगदान नहीं है।राशि की निकासी प्रखंड विकास पदाधिकारी के हस्ताक्षर से की गई ।इसलिए इस मामले में जो भी जिम्मेवारी है प्रखंड विकास पदाधिकारी की ही बनती है ।वीडियो पासवान का कहना है कि जांच के दौरान हेराफेरी का मामला सामने आया इसके बाद नाजिर से स्पष्टीकरण की मांग की गई। स्पष्टीकरण नहीं देने के बाद वरीय अधिकारियों के आदेश पर नाजिर के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई। आरोपित नाजिर वारसलीगंज प्रखंड के गंभीरपुर गांव का निवासी है ।जो आज भी साफ तौर पर कह रहा है कि अधिकारियों ने मिलकर उसे फंसाया है ।चेक राशि के घपले में उसी का योगदान होगा जिसका हस्ताक्षर चेक पर पाया जाएगा। 

 थाना प्रभारी नवीन कुमार ने बताया कि शनिवार की देर शाम प्राथमिकी दर्ज कर ली गई ।मामले की सघन जांच की जा रही है ।संभव है इस मामले की कुछ जांच के लिए तथ्यों को विधि विज्ञान प्रयोगशाला पटना भेजी जाए ।जहां से रिपोर्ट आने के बाद ही अग्रतर कार्रवाई की जा सकती है। 
Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER