गली में रुपये फेंका देख सहमें लोग, पुलिस कर रही जांच

गली में रुपये फेंका देख सहमें लोग, पुलिस कर रही जांच

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
सरायकेला  ,  लॉकडाउन के बीच सरायकेला नगर पंचायत वार्ड नंबर 10 के कंसारी टोला में शनिवार को प्लास्टिक में एक सौ व पचास के नोट देखकर लोग घबरा गए। स्थानीय लोगों द्वारा तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंच पुलिस ने गली में पड़े नोटों को सैनिटाइज कर ग्लोब्स और मुंह पर मास्क […]

सरायकेला  ,  लॉकडाउन के बीच सरायकेला नगर पंचायत वार्ड नंबर 10 के कंसारी टोला में शनिवार को प्लास्टिक में एक सौ व पचास के नोट देखकर लोग घबरा गए। स्थानीय लोगों द्वारा तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंच पुलिस ने गली में पड़े नोटों को सैनिटाइज कर ग्लोब्स और मुंह पर मास्क पहनकर उठाया।
गौरतलब हो कि कुछ दिन पूर्व सोशल मीडिया पर अफवाह उड़ी थी कि कई लोग कोरोना संक्रमण को नोटों के जरिये अन्य लोगों में फैलाने का प्रयास कर रहे हैं। इस कारण शनिवार को उक्त स्थान पर बिखरे नोटों को देखकर लोगों में भय उत्पन्न हो गया। पुलिस की टीम उस थैले को जब्त कर थाना ले गई।
प्लास्टिक खोलने पर उसमें सौ और पचास रुपये के एक-एक तथा दस रुपये के दो नोट ज़मेट कुछ दवाईयां मिली। सरायकेला थाना के इंस्पेक्टर पास्कल टोप्पो ने बताया कि उपरोक्त स्थान पर 170 रुपये पड़े हुए मिले।
उन्होंने बताया कि देखने से प्रतीत होता है कि किसी व्यक्ति का जाते समय वह उसकी जेब से गिरे थे। पुलिस ने नोटों को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दिया है। स्थानीय लोगों द्वारा गली को सैनिटाइज कराने की मांग प्रशासन से किए जाने की मांग के बाद नगर पंचायत के उपाध्यक्ष मनोज कुमार चौधरी ने उन्हें गली में सैनिटाइज करवाने का आश्वासन दिया है।
Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER